फतेहपुर में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, बेटे ने पुलिस को बयां की घटना

फतेहपुर के गाजीपुर थाने के बड़नपुर गांव में वारदात के बाद गांव वालों में सनसनी फैल गई। मिठाई कारीगर का पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था पुलिस के सामने बेटे ने घटना की जानकारी देकर वजह भी बताई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:54 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:54 AM (IST)
फतेहपुर में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, बेटे ने पुलिस को बयां की घटना
फेतहुपर के गाजीपुर में वारदात के बाद सनसनी फैली।

फतेहपुर, जेएनएन। गाजीपुर थाने के बड़नपुर गांव में सोमवार को देर रात झगड़े से गुस्साए मिठाई कारीगर ने पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या की घटना के बाद सनसनी फैल गई, गांव आई पुलिस को बड़े बेटे ने पूरी जानकारी दी। पुलिस ने हत्यारोपित पिता पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

चांदपुर थाने के गोहरारी गांव निवासी मिठाई कारीगर राजेंद्र तिवारी विगत दो वर्ष पूर्व 37 वर्षीय पत्नी ममता तिवारी, बच्चों राज तिवारी व दीपक के साथ गाजीपुर थाने के बड़नपुर गांव में श्याम गुप्ता के मकान में किराए पर रहने लगा था। यहीं पर दो भैंस पालकर दूध बेंचकर जीविकापार्जन करता था। पत्नी व बच्चे भैंसों की देखरेख करते थे और बड़ा बेटा घर-घर जाकर दूध बिक्री करता था। बीते डेढ़ वर्ष से मिठाई कारीगर कोई काम नहीं करता था, जिससे उसका पत्नी से आए दिन झगड़ा होता था।

सोमवार को कारीगर अपने गांव गोहरारी गया था। वहां से वह देर शाम कुल्हाड़ी लेकर घर आया, उस समय बड़ा बेटा दूध देने गया था। कारीगर के घर में पहुंचते ही उसका पत्नी से झगड़ा शुरू हो गया, तो छोटा बेटा दीपक घर से बाहर निकल गया। देर रात दूध बांटकर जब बड़ा बेटा घर आया तो उसकी मां ममता तिवारी घर में मृत अवस्था में पड़ी थी। जिसने पुलिस को सूचना दी। एसओ अर्जुन सिंह ने बताया कि बड़े बेटे राज तिवारी की तहरीर पर हत्यारोपित राजेंद्र तिवारी पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। कहा कि कोई काम न करने को लेकर उपजे झगड़े से आवेश में आकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

आर्थिंक तंगी बनी ममता के मौत की वजह

दिवंगत के 18 वर्षीय बड़े बेटे राज तिवारी ने बताया कि परिवार का खर्च चलाने के लिए दो भैंस खरीदकर पूरा परिवार बड़नपुर में किराए पर घर लेकर रहता था लेकिन पिता कोई काम नहीं करते थे और दिन भर घर पर रहकर मां से झगड़ा करते थे। दूध बिक्री का पैसा भी मांगते थे, न देने पर मारपीट करते थे। जिस पर कुछ माह पूर्व पीआरवी टीम को सूचना दी गई थी लेकिन वह पिता को समझाकर चली गई थी। इसी आर्थिक तंगी से उपजे विवाद में पिता ने मां को मार डाला।

chat bot
आपका साथी