बांदा में सनसनीखेज वारदात, शादी के आठ माह बाद पत्नी की गर्दन चाकू से रेती, सामने आई ससुर से संबंधों की बात

बांदा के बबेरू कोतवाली के इसी मोहल्ले में पंंद्रह दिन पहले युवक पत्नी का सिर काटकर थाने पहुंच गया था फिर वैसे ही पत्नी पर चाकू से हमले की वैसी घटना की जानकारी के बाद लोगों में सनसनी फैल गई और सिहर उठे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:59 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:59 PM (IST)
बांदा में सनसनीखेज वारदात, शादी के आठ माह बाद पत्नी की गर्दन चाकू से रेती, सामने आई ससुर से संबंधों की बात
बबेरू के मोहल्ले में पत्नी पर चाकू से हमला किया। प्रतीकात्मक फोटो

बांदा, जेएनएन। बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले में शादी के आठ माह बाद सराफा व्यवसयी पति ने पत्नी की गर्दन चाकू से रेत दी। घर वालों के शोर मचाने पर आए पड़ोसी नजारा देखकर सन्न रह गए और आरोपित पति को पकड़कर पीट दिया। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू को तो चौंकाने वाली बात सामने आई है। सीएचसी से महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, वहीं घटना के बाद से मोहल्ले में सनसनी मची है। यह वही माेहल्ला है, जहां पर पंद्रह दिन पहले पत्नी की गर्दन काटने के बाद पति थाने पहुंच गया था।

बबेरू कोतवाली अंतर्गत मोहल्ले में रहने वाले युवक के पिता की आभूषण की दुकान है और वह भी दुकान में सहयोग करता है। युवक की शादी 16 फरवरी 2020 को हुई थी लेकिन बीते दो माह से किसी बात को लेकर अनबन बनी हुई थी। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे के बाद वह घर आया और पत्नी से उलझ गया। इसी बीच गुस्साए युवक ने चाकू से पत्नी की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। गर्दन, पीठ और हाथ पर कई बार हमले से पत्नी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी।

इस बीच चीख सुनकर स्वजन पहुंच गए और किसी तरह उसे बचाया। स्वजन व पड़ोसियों ने जमकर युवक की पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही थानेदार जयश्याम फोर्स के साथ पहुंचे और आरोपित पति को पकड़कर खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया गया। गंभीर हालत में महिला को सीएचसी लाया गया, जहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

शक में किया जानलेवा हमला

पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो चौंकाने वाली बात सामने आई। युवक को पत्नी पर शक था कि उसके ससुर से अवैध संबंध हैं। उसने बताया कि फरवरी में उसकी शादी हुई थी और दो माह पहले पिता से पत्नी के अवैध संबंध हो गए थे। उसने कई बार इस बात का विरोध करते हुए पत्नी को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह बात नहीं मान रही थी। इसलिए गुस्से में आकर घटना को अंजाम दे दिया। कोतवाल जयश्याम शुक्ला का कहना पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार करके मायके वालों को कन्नौज सूचना दी गई है।

मोहल्ले में ही पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंचा था युवक 

इसी मोहल्ले में नौ अक्टूबर को पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर फरसा से गर्दन काटने के बाद आरोपित पति सिर लेकर थाना पहुंच गया था। इस घटना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई और लोग फिर पुरानी घटना को याद करके सिहर गए।

chat bot
आपका साथी