कन्नौज में शराब के पैसे न देने पर पति ने ड्यूटी पर तैनात पत्नी को पीटा, पुलिस ने हिरासत में लिया

जिला अस्पताल के मैटरनिटी विंग में स्टाफ नर्स पूनम की ड्यूटी थी। उसी समय उनका पति प्रवीण कुमार ग्राम हसुलिया थाना अयाना जनपद औरैया वहां पहुंचा और शराब पीने के लिए रुपये मांगे। जब पूनम ने रुपये देने से इन्कार कर दिया तो उसने पीटना शुरू कर दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:40 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:40 PM (IST)
कन्नौज में शराब के पैसे न देने पर पति ने ड्यूटी पर तैनात पत्नी को पीटा, पुलिस ने हिरासत में लिया
शराब के पैसे न देने पर स्टाफ नर्स पत्नी को पीटा।

कन्नौज, जेएनएन। जिला अस्पताल के मैटरनिटी विंग में ड्यूटी पर स्टाफ नर्स को वकील पति ने ड्यूटी के दौरान ही पीट दिया। स्वास्थ्यकर्मियों और तीमारदारों ने उन्हें बचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है। स्टाफ नर्स ने पति के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

जिला अस्पताल के मैटरनिटी विंग में स्टाफ नर्स पूनम की ड्यूटी थी। उसी समय उनका पति प्रवीण कुमार पुत्र रामनरेश निवासी ग्राम हसुलिया थाना अयाना जनपद औरैया वहां पहुंचा और शराब पीने के लिए रुपये मांगे। जब पूनम ने रुपये देने से इन्कार कर दिया तो उसने पीटना शुरू कर दिया। वह बाल पकड़कर घसीटने लगा। जब नर्स ने शोर मचाया तो अन्य स्वास्थ्य कर्मियों व तीमारदारों ने उसे बचाया। मौके पर पहुंचे जिला अस्पताल चौकी प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने प्रवीण को हिरासत में ले लिया। पूनम ने कोतवाली में पुलिस को बताया कि उनकी शादी 29 नवंबर 2013 को प्रवीण के साथ हुई थी। शादी के बाद पति रुपयों की मांग करते हुए प्रताड़ित करता है। वह सरकारी नौकरी करती है, जबकि वह गांव में रहने के लिए दबाव बनाता है। पत्नी ने बताया कि पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है। पुलिस ने स्टाफ नर्स की तहरीर पर मारपीट, जान से मारने की धमकी तथा दहेज उत्पीड़न अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

तीन साल से चल रहा तलाक का मुकदमा: पुलिस हिरासत में अधिवक्ता प्रवीण कुमार ने बताया कि उनका पत्नी से विवाद चल रहा है और कोर्ट में तलाक का मुकदमा भी चल रहा है, मगर पूनम एक भी तारीख पर नहीं गई, जिससे मुकदमे में कोई निर्णय नहीं हो सका। वह स्वयं औरैया सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। 

chat bot
आपका साथी