सड़क हादसे में हावड़ा एसीपी के माता-पिता समेत पांच की मौत

घाटमपुर में कानपुर-सागर राजमार्ग में ट्रक की टक्कर से कार सवार हावड़ा के एसीपी के माता-पिता समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 12:09 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 12:19 AM (IST)
सड़क हादसे में हावड़ा एसीपी के माता-पिता समेत पांच की मौत
सड़क हादसे में हावड़ा एसीपी के माता-पिता समेत पांच की मौत

जागरण संवाददाता, कानपुर : कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटमपुर के बीरपुर गांव के सामने सोमवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने जाम लगने से खड़ी कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में हावड़ा (श्चिम बंगाल) के एसीपी डॉ. अरविंद कुमार आनंद के माता-पिता, बहन, चालक व एक अन्य की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार आगे खड़े ट्रक में जा घुसी और उसके परखचे उड़ गए। ट्रक का क्लीनर भी शीशा तोड़ते हुए कार पर जा गिरा। भयावह हादसा देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। देर रात पुलिस ने कार की बॉडी काटकर शवों को निकलवाना शुरू किया। सूचना पर आला अधिकारी भी पहुंच गए।

वर्ष 2015 बैच के आइपीएस अधिकारी डॉ. अरविंद कुमार आनंद मध्यप्रदेश के छतरपुर के रहने वाले हैं। उनके पिता दिनेश रजक आकाशवाणी छतरपुर में कार्यक्रम अधिकारी थे। पुलिस के अनुसार 55 वर्षीय दिनेश रजक, अपनी पत्नी रजनी, करीब बीस वर्षीय बेटी, साले रामस्वरूप के साथ बरेली में आयोजित भांजी की शादी में शामिल होने गए थे। कार उनका चालक तीस वर्षीय देवेंद्र चला रहा था। सोमवार को सभी आई टेन कार से छतरपुर लौट रहे थे। रात करीब साढ़े आठ बजे घाटमपुर में बीरपुर गांव के सामने भीषण जाम में उनकी कार फंस गई। एक तरफ की पूरी लेन पर आवागमन बाधित था। सामने की ओर से दूसरी लेन पर वाहन धीरे-धीरे निकल रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक जल्दबाजी में लाइन तोड़ कर पीछे से तेज रफ्तार में चला आया और जाम में खड़ी कार में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई। कंट्रोल रूम की सूचना पर यूपी 100 और थाना पुलिस पहुंची और कार में मिले एक मोबाइल के जरिये कुछ नंबरों पर फोन किया तो मृतकों की शिनाख्त हुई। इसके बाद पुलिस ने कार की बॉडी को गैस कटर से कटवाकर शवों को निकलवाना शुरू किया। सूचना पर एसीपी के बैचमेट व शहर में तैनात आइपीएस आदित्य लांग्हे भी पहुंचे।

chat bot
आपका साथी