कानपुर में होमगार्ड का शराब ठेके के बाहर मिला शव, सिर और आंख के पास मिले इस तरह के निशान

नौबस्ता के दीनदयाल पुरम निवासी 45 वर्षीय अनूप शुक्ल होमगार्ड है। परिवार में भतीजा शिवम और पत्नी नीलम हैं। मंगलवार को अनूप का शव नौबस्ता के विराट नगर के देसी शराब ठेके के बाहर शव पड़ा मिला। तलाशी में मील मोबाइल से पुलिस ने पत्नी और भतीजे को सूचना दी

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:01 PM (IST)
कानपुर में होमगार्ड का शराब ठेके के बाहर मिला शव, सिर और आंख के पास मिले इस तरह के निशान
पुलिस दुर्घटना में मौत होने की आशंका जता रही है

कानपुर, जेएनएन। नौबस्ता में मंगलवार को शराब ठेके के पास होमगार्ड का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने तलाशी में मील मोबाइल से स्वजन को सूचना दी। पत्नी भतीजे संग मौके पर पहुंची। सिर, आंख के आसपास चोट होने से स्वजन हत्या का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस दुर्घटना में मौत होने की आशंका जता रही है।

नौबस्ता के दीनदयाल पुरम निवासी 45 वर्षीय अनूप शुक्ल होमगार्ड है। परिवार में भतीजा शिवम और पत्नी नीलम हैं। मंगलवार को अनूप का शव नौबस्ता के विराट नगर के देसी शराब ठेके के बाहर शव पड़ा मिला। तलाशी में मील मोबाइल से पुलिस ने पत्नी और भतीजे को सूचना दी। पत्नी ने बताया कि पंचायत चुनाव में उनकी ड्यूटी लगी थी, जिसके लिए आमद कराने वह एच ब्लाक किदवई नगर डॉ. चिरंजी लाल राष्ट्रीय इंटर कॉलेज गए थे। रात करीब नौ बजे उनकी पति से मोबाइल पर बात हुई थी। बातचीत में अनूप ने घर लौटने की जानकारी दी थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटे।

स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप : सिर, आंख, नाक व माथे पर चोट होने से पुलिस का मानना है कि किसी वाहन की टक्कर से चोट आई होगी, जबकि स्वजन हत्या कर शव फेकने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सुबूत जुटाए हैं। थाना प्रभारी नौबस्ता सतीश कुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम में सही बात सामने आएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और स्वजन की तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी