औरैया में गैस पाइप लीक होने से लगी घर में आग, लाखों का हुआ नुकसान

शुद्धि कार्यक्रम के दौरान महिलाएं घर में खाना बना रही थीं। तभी अचानक गैस का पाइप लीक हो गया। कुछ देर के बाद जब महिलाओं को गैस लीक होने की आशंका हुई तो उन्होंने घर में सभी को इस बात की जानकारी दी।

By ShaswatgEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:25 PM (IST)
औरैया में गैस पाइप लीक होने से लगी घर में आग, लाखों का हुआ नुकसान
घर की दत तोडऩे के बाद बचाव कार्य करते हुए लोग।

औरैया, जेएनएन। क्षेत्र के ग्राम बिलावा निवासी लालजी बाथम की मां के निधन के बाद बुधवार को शुद्धि कार्यक्रम था। इस दौरान महिलाएं घर में खाना बना रही थीं। तभी अचानक गैस का पाइप लीक हो गया। कुछ देर के बाद जब महिलाओं को गैस लीक होने की आशंका हुई तो उन्होंने घर में सभी को इस बात की जानकारी दी। हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी और गैस ने आग पकड़ते हुए आसपास रखे हुए सामान को भी चपेट में ले लिया। गनीमत रही कि घर मे मौजूद लोग घर के बाहर भाग गए।

आग बुझाने को घर की छत को तोडऩे की बनी परिस्थिति

आसपास के लोगों के साथ घर के लोगों ने पानी आदि डालकर आग पर काबू करने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने भी आग बुझा रहे लोगों की मदद की। लोगों ने एक कमरे की कच्ची छत को भी तोड़कर आग पर काबू पाने का असफल प्रयास किया। सूचना पर करीब पौन घण्टे बाद पहुंची दमकल गाड़ी के कर्मचारियों ने जब तक आग पर काबू कर पाया तब तक घर में रखा गृहस्थी का सामान, 30 हजार रुपये नकदी, व तेरहवीं के लिए एकत्र किया हुआ सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। आसपास के लोगों ने परिवार की आर्थिक मनोदशा को समझते हुए परिवार को सहायता दिलाए जाने की गुहार की है।

chat bot
आपका साथी