Holi Mahotsava In Kanpur: कचहरी के होली मिलन समारोह में जुटेंगे एक हजार अधिवक्ता, कवि सम्मेलन भी होगा आयोजित

कोविड संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए यह बड़ा सवाल भी खड़ा करता है। इस संबंध में प्रशासन से अनुमति लेने के सवाल पर बार एसोसिएशन के पदाधिकारी कहते हैं होली मिलन समारोह में शामिल होने के लिए मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग अनिवार्य रूप से किया जाएगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 05:54 PM (IST)
Holi Mahotsava In Kanpur: कचहरी के होली मिलन समारोह में जुटेंगे एक हजार अधिवक्ता, कवि सम्मेलन भी होगा आयोजित
कानपुर कचहरी की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। होली मिलन समारोह पर आज कचहरी प्रांगण में एक हजार से ज्यादा अधिवक्ता जुटेंगे। इस दौरान फूलों की होली, अबीर गुलाल के साथ बधाई का क्रम तो शुरू होगा ही, नृत्य व कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया जाएगा।

कचहरी परिसर में हर बार की तरह इस बार भी होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। बार एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में एक हजार से ज्यादा अधिवक्ताओं के शामिल होने का अनुमान है। वैसे तो यह सामान्य बात है लेकिन कोविड संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए यह बड़ा सवाल भी खड़ा करता है। इस संबंध में प्रशासन से अनुमति लेने के सवाल पर बार एसोसिएशन के पदाधिकारी कहते हैं होली मिलन समारोह में शामिल होने के लिए मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग अनिवार्य रूप से किया जाएगा। सभी को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही आयोजन में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। बता दें जिला प्रशासन द्वारा जारी नई व्यवस्था के तहत अब सार्वजनिक आयोजन के लिए प्रशासनिक अधिकारी से अनुमति लेनी पड़ेगी हालांकि होली मिलन समारोह के लिए प्रशासन को पत्र भेजकर सूचना देने की आैपचारिकता पूरी की गई है। पदाधिकारियों ने बताया कि कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि भी हिस्सा लेंगे। होली मिलन समारोह में जनपद न्यायधीश के साथ अन्य न्यायिक अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया है।

chat bot
आपका साथी