बांदा में एसपी आवास के सामने नशेबाज का हाईवोल्टेज ड्रामा, विरोध पर पुलिस कर्मी को जड़े थप्पड़

बांदा में एसपी आवास के नजदीक आधी रात नशेबाज हंगामा कर रहा था जिसे रोकने गए पुलिस कर्मी को उसने थप्पड़ जड़ दिए। सुबह वीडियो वायरल हुआ तो उसे हटाने की बजाए पुलिस कर्मी जान बचाकर भागता नजर आया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:50 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:50 PM (IST)
बांदा में एसपी आवास के सामने नशेबाज का हाईवोल्टेज ड्रामा, विरोध पर पुलिस कर्मी को जड़े थप्पड़
इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

बांदा, जेएनएन। एसपी आवास के सामने और अस्पताल के पास मंगलवार की रात नशेबाज का हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो वायरल हुआ तो चर्चा शुरू हो गई। एक शराबी ने जमकर उत्पात मचाया और लोगों के साथ गाली-गलौज की। विरोध पर एक पुलिस कर्मी से अभद्रता की और उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। रोजाना अस्पताल के पास नशेबाजों की अभद्रता का सामना तीमारदारों को भी करना पड़ता है।

एसपी आवास के नजदीक एंबुलेंस चालकों के अलावा देररात नशेड़ियों का जमघट लगता है। इससे अक्सर विवाद की स्थितियां बनती हैं। नशेड़ी आपस में झगड़ा करते-करते मरीजों के तीमारदारों से अभद्रता करने लगते हैं। मंगलवार देररात भी ऐसा ही एक मामला सामने आया। वायरल वीडियो में एक लाल रंग की शर्ट पहने शराबी युवक ने जमकर तांडव किया। वहां मौजूद लोगों को उसने गाली से नवाजा। इसी बीच एक पुलिस कर्मी अपने किसी काम से आया तो शराबी युवक ने उससे भी अभद्रता करना शुरू कर दिया।

पहले बाइक रोककर गाली दी। इसमें पुलिस कर्मी अपनी बाइक आगे बढ़ाने लगा तो युवक ने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद भी पुलिस कर्मी ने उसका विरोध नहीं किया। यहां तक की उसने अपने किसी अधिकारी को मामले की सूचना तक नहीं दी और न ही संबंधित चौकी की मदद ली। जाहिर है पुलिस कर्मी की भी इसमें कोई अपनी खुद की गलती रही होगी। जिससे वह अपमानित होने के बाद भी वायरल वीडियो में भगता नजर आया। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र व सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला अभी तक उनके संज्ञान में नहीं आया है। जांच कराकर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी