बिठूर में तेज रफ्तार ने कंटेनर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत, भाई घायल

मंधना पुलिस ने बुरी तरह घायल मंजेश को इलाज के लिए रामा अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद भागने की कोशिश कर रहे कंटेनर चालक विशाल ठाकुर निवासी कन्नौज को लोगो ने पकड़कर जमकर पीटा

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:17 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:17 PM (IST)
बिठूर में तेज रफ्तार ने कंटेनर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत, भाई घायल
इंस्पेक्टर शैलेन्द्र ने बताया गाड़ी चालक को पकड़ा गया है विधिक कार्रवाई की जा रही

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र के जीटी रोड मंधना बाजार के सामने शनिवार देर रात कंटेनर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से 38 वर्षीय मंजेश पाल की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा मौसेरा भाई दिनेश पाल बाल बाल बचा। भागने की कोशिश कर रहे कंटेनर चालक को क्षेत्रीय लोगों ने पीटकर मंधना पुलिस के हवाले कर दिया।

बिठूर के चकरतनपुर निवासी मंजेश पाल राजमिस्त्री है। इन दिनों वह अपने मौसेरे भाई दिनेश पाल के साथ शिवराजपुर के कामापुरवा में एक रिश्तेदार के यहां मकान बना रहा था। शुक्रवार देर रात दोनों काम करने के बाद घर वापस आ रहे थे। रात करीब 11 बजे मंधना कस्बे में बाजार के सामने जीटी रोड पर पीछे से तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों सड़क पर गिरे। मंजेश बीच सड़क पर जा गिरे और कंटेनर उन्हेंं रौंदता हुआ निकल गया, जबकि दिनेश पाल बाल बाल बचे।

मंधना पुलिस ने बुरी तरह घायल मंजेश को इलाज के लिए रामा अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद भागने की कोशिश कर रहे कंटेनर चालक विशाल ठाकुर निवासी कन्नौज को लोगो ने पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। भाई संजेश ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मंजेश की पत्नी कौशल्या और दो बेटो दीपांशु 12वर्ष और आदित्य 10 वर्ष का रो रोकर बेहाल थे बिठूर इंस्पेक्टर शैलेन्द्र ने बताया गाड़ी चालक को पकड़ा गया है विधिक कार्रवाई की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी