चित्रकूट में तेज रफ्तार कार गाय से टकराई, मछली कारोबारी की मौत

पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर संजय की मौत हो गई। रैपुरा थाना प्रभारी सुशीलचंद्र शर्मा ने बताया कि सोमवार को सुबह जिला अस्पताल पहुंच परिजनों ने संजय व छोटू की पहचान की।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 08:27 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:27 PM (IST)
चित्रकूट में तेज रफ्तार कार गाय से टकराई, मछली कारोबारी की मौत
जिसमें संजय व छोटू गंभीर रूप से घायल हो गए

कानपुर, जेएनएन। तेज रफ्तार कार रैपुरा थाना क्षेत्र में हाईवे पर खड़ी गाय से टकरा गई और किनारे खड़े मिक्सर व पानी टैंकर में घुस गई। कार में सवार दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। एक की जिला अस्पताल में मौत हो गई। मृतक मछली कारोबारी थी और छतरपुर से कोलकता जा रहा था।

मध्यप्रदेश जिला छतरपुर के नौगांव निवासी ४२ वर्षीय संजय शिवहरे पुत्र सुरेश शिवहरे मछली का कारोबार करते हैं। रविवार की रात वह चालक २६ वर्षीय छोटू निवासी नौगांव के साथ कार में छतरपुर से कोलकता जा रहे थे। देर रात करीब एक बजे रैपुरा थाना के गुंता बांध मोड के पास हाईवे में खड़ी गाय से उनकी कार टकरा गई। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़ी मिक्सर मशीन व पानी के टैंकर से भिड़ गई, जिसमें संजय व छोटू गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर संजय की मौत हो गई। रैपुरा थाना प्रभारी सुशीलचंद्र शर्मा ने बताया कि सोमवार को सुबह जिला अस्पताल पहुंच परिजनों ने संजय व छोटू की पहचान की। पत्नी उमा शिवहरे ने रोते हुए बताया कि उनके एक पुत्र व एक पुत्री है। उसके तीन भाइयों में दो की पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

chat bot
आपका साथी