Accident in Auraiya : हाईवे पर खड़े कंटेनर में घुसी तेज रफ्तार बाइक, दो की मौत, दंपती सहित पांच लोग

कोतवाली पुलिस के अनुसार बाइक सवार राहुल पुत्र बाबूलाल अपनी पत्नी संगीता व छह वर्षीय रिया व चार वर्षीय पुत्र रोहन के साथ था। इसके अलावा संगीता के बुआ का बेटा संजय भी बाइक पर था। ऐसे में एक बाइक पर पांच लोग सवार थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:03 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:03 PM (IST)
Accident in Auraiya : हाईवे पर खड़े कंटेनर में घुसी तेज रफ्तार बाइक, दो की मौत, दंपती सहित पांच लोग
घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय उपचार के लिए भेजा

कानपुर, जेएनएन। कोतवाली सदर क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-19 हाईवे रोड जैतापुर गांव के पास शनिवार शाम खड़े कंटेनर में एक अनियंत्रित बाइक जा घुसी। इसमें चार वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने एक और युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक पर दंपती समेत पांच लोग सवार थे। वह औरैया से कानपुर देहात के कांधी गांव में जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार शहर के बनारसीदास निवासी बाइक सवार राहुल पुत्र बाबूलाल अपनी पत्नी संगीता व छह वर्षीय रिया व चार वर्षीय पुत्र रोहन के साथ था। इसके अलावा संगीता के बुआ का बेटा संजय भी बाइक पर था। ऐसे में एक बाइक पर पांच लोग सवार थे। राहुल सभी लोगों के साथ कानपुर देहात के ग्राम कांधी में अपनी ससुराल जा रहा था। जैसे ही हाईवे स्थित जैतापुर गांव के पास पहुंचे, सड़क किनारे खड़े कंटेनर को सामने एकाएक देख बाइक चला रहा राहुल हड़बड़ा गया, जिस कारण अनियंत्रित होकर बाइक कंटेनर में जा घुसी। इसमें मौके पर ही रोहन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि, संजय ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। इंडियन ऑयल चौकी इंचार्ज काली चरन का कहना है कि हादसे में मासूम समेत दो लोगों की मौत हुई है। जबकि तीन लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर जांच के दौरान प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक पर पांचों सवार थे। बाइक की पेट्रोल टंकी पर रोहन बैठा था।

तहस-नहस हुई बाइक, जांच में जुटी पुलिस : पुलिस का कहना है कि हादसे में बाइक तहस-नहस हो गई। सिर पर गहरी चोट आने की वजह से रोहन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि, बाइक में सबसे पीछे बैठे संजय ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। हादसे के बावजूद जांच की जा रही है। कंटेनर क्यों खड़ा था, इसका पता भी लगवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी