High Alert in UP: कानपुर पुलिस ने पकड़ी भारत सरकार लिखी बिना नंबर की गाड़ी, ड्राइवर से पूछताछ जारी

चकेरी पुलिस बुधवार दोपहर को जाजमऊ चौकी के पास बैरीकेडिंग लगाकर वाहन चेकिंग कर रही थी। लखनऊ की ओर से कानपुर आने वाले वाहनों की चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की स्कार्पियो दिखी। यह गाड़ी बिना नंबर प्लेट की थी और उसमें भारत सरकार लिखा हुआ था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 05:42 PM (IST)
High Alert in UP: कानपुर पुलिस ने पकड़ी भारत सरकार लिखी बिना नंबर की गाड़ी, ड्राइवर से पूछताछ जारी
कानपुर में पकड़ी गई भारत सरकार लिखी गाड़ी।

कानपुर, जेएनएन। विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश को दहलाने की योजना बनाने वाले छह आतंकियों को गिरफ्तार करने बाद प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस दौरान चकेरी के जाजमऊ क्षेत्र में बुधवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बिना नंबर प्लेट और भारत सरकार लिखी एक स्कार्पियो को पकड़ा। चालक को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

चकेरी पुलिस बुधवार दोपहर को जाजमऊ चौकी के पास बैरीकेडिंग लगाकर वाहन चेकिंग कर रही थी। लखनऊ की ओर से कानपुर आने वाले वाहनों की चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की स्कार्पियो आती हुई दिखी। यह गाड़ी बिना नंबर प्लेट की थी और उसमें भारत सरकार लिखा हुआ था। पुलिस ने गाड़ी को रोका तो उसमें ड्राइवर के अलावा के कुछ महिलाएं, पुरूष व बच्चे मौजूद थे। पूछताछ के दौरान चालक ने खुद को लखनऊ निवासी बताया और वाहन गुजरात से खरीदने की जानकारी दी। मामला संदिग्ध समझ में आने पर पुलिस चालक को हिरासत में लेकर थाने गई। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि पूछताछ के दौरान जानकारी हुई है कि कार मालिक भदोही के रहने वाले हैं, जिनका ट्रैवल्स का काम है। उन्होंने कुछ दिनों पहले स्कार्पियो गुजरात से खरीदी है, जो भारत पेट्रोलियम में लगी होने के कारण उसमें भारत सरकार लिखा हुआ है। गाड़ी में मौजूद सवारियां थी, जिन्हें ड्राइवर ने उन्नाव के नवाबगंज से रामादेवी छोड़ने के लिए किराए पर बैठाया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल सवारियों को छोड़ दिया गया है, जबकि ड्राइवर पुलिस हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी