कानपुर के शिवराजपुर में प्रधान प्रत्याशी के घर से 10 लाख की चोरी, सीसीटीवी से जुटाए जा रहे साक्ष्य

कल्याणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। गृहस्वामी के गांव से लौटने के बाद ही पूछताछ हो सकेगी और संदिग्धों के नाम पता लगने की उम्मीद है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:32 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:32 PM (IST)
कानपुर के शिवराजपुर में प्रधान प्रत्याशी के घर से 10 लाख की चोरी, सीसीटीवी से जुटाए जा रहे साक्ष्य
कानपुर में प्रधान प्रत्याशी के घर से चाेरी होने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। शिवराजपुर स्थित पैतृक गांव से प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी के आवास विकास तीन स्थित घर के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का माल पार कर दिया। पड़ोसी ने ताले टूटे देख उन्हें फोन किया। इसके बाद प्रत्याशी घर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच शुरू होने के बाद वह वापस गांव लौट गए। 

आवास विकास तीन के अंबेडकर पुरम निवासी रामनारायण पैतृक गांव शिवराजपुर थानाक्षेत्र के भौसाना से प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार के सिलसिले में कुछ दिन से वह पूरे परिवार के साथ गांव में ही रह रहे हैं। कल्याणपुर स्थित घर पर उन्होंने ताला लगा दिया था। इसी बीच चोर मेन गेट का ताला तोड़कर घर में दाखिल हुए और कमरे में रखी अलमारी का लॉकर तोड़कर करीब पांच लाख रुपये के गहने व पौने तीन लाख रुपये नकद समेत 10 लाख का माल ले गए। सुबह मेन गेट का ताला टूटा देखकर पड़ोसी ने रामनारायण को घटना की जानकारी दी।

इनका ये है कहना: कल्याणपुर थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। गृहस्वामी के गांव से लौटने के बाद ही पूछताछ हो सकेगी और संदिग्धों के नाम पता लगने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी