कानपुर देहात में दिल दहलाने वाली घटना, युवक पर केरोसिन डालकर लगा दी आग, हालत गंभीर

बरौर में सरकारी नाली को लेकर विवाद बढ़ गया और दो पक्षों के आमने सामने आने पर मारपीट शुरू हो गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 12:29 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 03:58 PM (IST)
कानपुर देहात में दिल दहलाने वाली घटना, युवक पर केरोसिन डालकर लगा दी आग, हालत गंभीर
कानपुर देहात में दिल दहलाने वाली घटना, युवक पर केरोसिन डालकर लगा दी आग, हालत गंभीर

कानपुर, जेएनएन। कानपुर देहात जनपद के बरौर थाना क्षेत्र में युवक को जिंदा जलाने के प्रयास की घटना देखकर लोगों के दिल दहल गए। मामूली विवाद में मारपीटी के बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। युवक को गंभीर हालत में हैलट कानपुर रेफर किया गया है, वहीं पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

बरौर गांव में अवधेश और अशोक कुमार के बीच खेत में बनी सरकारी नाली को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। शुक्रवार को दोनों पक्षों में मारपीट होने पर अवधेश ने अशोक व उनके बेट समेत अन्य लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी, देर रात दोनों के बीच फिर विवाद बढ़ गया। अवधेश और अशोक पक्ष आमने सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई।

अशोक का आरोप है कि अवधेश समेत अाठ लोगों ने उसके बेटे अन्नू को पीटने के बाद उसपर केरोसिन डालकर आग लगा दी। किसी तरह आग बुझाने के बाद अन्नू को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गए, जहां से हैलट कानपुर रेफर कर दिया गया। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने छानबीन के साथ ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस को मौके से खाली केरोसिन की पिपिया पड़ी।

बरौर थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि जांच में युवक को जिंदा जलाकर मारने के प्रयास की बात सामने आई है। अशोक की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके हमलावरों की तलाश की जा रही है। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि खेत के पटीदारों के बीच सिंचाई की नाली का विवाद था, जिसमें युवक को जलाने के प्रयास की बात सामने आ रही है। थाना पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। झुलसे युवक का उपचार कानपुर हैलट अस्पताल में कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी