फतेहपुर में युवक ने पार की हैवानियत की हद, पत्नी को जहर देकर दो मासूम बच्चों को तालाब में फेंका

फतेहपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बड़ौरी गांव में घटना की जानकारी के बाद ग्रामीण दंग रह गए। स्वजन ने आरोपित पति पर दहेज की मांग पूरी न होने पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:55 PM (IST)
फतेहपुर में युवक ने पार की हैवानियत की हद, पत्नी को जहर देकर दो मासूम बच्चों को तालाब में फेंका
पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की है।

फतेहपुर, जेएनएन। कल्याणपुर थाना क्षेत्र में दिल कंपा देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक के सिर पर इस कदर हैवानियत सवार हुई कि पहले उसने पत्नी को जहर देकर मार दिया और फिर दो मासूम बच्चों को तालाब में फेंक आया। फिलहाल घटना के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू की है कि उसने आखिर ऐसा क्यों किया। घटना के बाद से घर से ससुरालीजन फरार हो गए हैं।

बिंदकी कस्बा के मोहल्ला पैगंबरपुर में रहने वाले लाले मिश्रा ने पुत्री शोभिल की शादी 2015 में कल्याणपुर थाने के बड़ौरी गांव के अवधेश तिवारी से की थी। शादी के बाद से ही शोभिल और अवधेश में झगड़ा हुआ करता था, शादी के पांच साल में उसने दो बच्चों को भी जन्म दिया था। शुक्रवार की आधी रात फिर किसी बात को लेकर उसका पत्नी शोभिल से झगड़ा हुआ। रात में तालाब के पास पहुंचे अवधेश ने अपने दोनों बच्चों को पानी में ढकेल दिया। बच्चों की चीख सुनकर तालाब के पास रहने वाले विमल साहू की नींद खुल गई और उन्होंने शोर मचाते हुए दोनों बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया। इसके बाद कंट्रोल रूम में सूचना दी तो कुछ देर में पीआरवी पहुंच गई।

पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद अवधेश को पकड़ लिया। बच्चों से पूछताछ के बाद पुलिस घर पहुंची तो शोभिल मृत पड़ी थी और घर से ससुरालीजन फरार थे। इसपर मायके वालों को सूचना दी गई, बड़ौरी गांव आए मायके वालों ने अवधेश पर शोभिल की हत्या के बाद मासूम बच्चों को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस को बताया कि अवधेश दहेज की मांग को लेकर अक्सर शोभिल से मारपीट करता था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी