फर्रुखाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस ने बालक को कुचला, स्वजन ने लगाया जाम

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव आबाद नगर कुटरा निवासी अजय राजपूत का महरुपुर सहजू स्थित शेषनाग मंदिर के पास परचून की दुकान है। रविवार दोपहर गांव के धर्मेंद्र भदौरिया के साथ अजय राजपूत का 12 वर्षीय पुत्र नैतिक सड़क पार कर रहा था तभी हादसा हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:59 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:59 PM (IST)
फर्रुखाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस ने बालक को कुचला, स्वजन ने लगाया जाम
घटनास्थल पर जाम लगाए महिलाओं को समझाती पुलिस।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। अधेड़ के साथ सड़क पार कर रहे रविवार दोपहर बालक को रोडवेज बस ने कुचल दिया। मौके पर ही बालक ने दम तोड़ दिया। जब कि अधेड़ घायल हो गया। मौका पाकर चालक और परिचालक भाग गए। घटना के विरोध में स्वजन व ग्रामीणों ने कानपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। जिससे दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। जाम खुलवाने में ग्रामीणों की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई। बाद में पुलिस ने दबाव बनाकर जाम खुलवा दिया। 

इस प्रकार हुआ हादसा: फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव आबाद नगर कुटरा निवासी अजय राजपूत का महरुपुर सहजू स्थित शेषनाग मंदिर के पास परचून की दुकान है। रविवार दोपहर गांव के धर्मेंद्र भदौरिया के साथ अजय राजपूत का 12 वर्षीय पुत्र नैतिक सड़क पार कर रहा था। तभी फर्रुखाबाद से औरैया जा रही औरैया डिपो की रोडवेज बस ने बालक को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब कि धर्मेंद्र दूर जा गिरे। इससे वह भी घायल हो गए। उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। चालक और परिचालक मौके से बस छोड़कर भाग गए। बस में बैठी सवारियां भी उतरकर चली गईं। घटना के विरोध में ग्रामीणों व स्वजन ने ट्रैक्टर-ट्राली बीच सड़क पर खड़ी कर जाम लगा दिया। जिससे कानपुर मार्ग बाधित हो गया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार मौके पर पहुंचे। जाम खुलवाने का प्रयास करने पर ग्रामीण पुलिस से भिड़ गए। जाम लगाने की जानकारी पर सीओ सिटी नितेश सिंह शहर कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय और मऊदरवाजा थाना प्रभारी अजय नरायण सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। अन्य चौकी प्रभारियों को भी बुला लिया गया। तहसीलदार राजू कुमार ने कार्रवाई का भरोसा दिया। 

महिलाओं से की बदसलूकी: जाम न खोलने पर पुलिस ने ग्रामीणों पर दबाव बनाया। पुलिस ने महिलाओं को उठा-उठाकर सड़क से हटा दिया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने महिलाओं से बदसलूकी भी की। महिलाओं से कई बार पुलिस की नोकझोंक हुई।

पुत्र का शव देखकर बेसुध हुई मां: नैतिक का शव देखकर उसकी मां देवकी बेसुध हो गई। रोने बिलखने के दौरान वह कई बार बेहोश हो गई। पानी के छींटे मारकर उन्हें होश में लाया गया। भाई आर्यन और बहन अभि में नैतिक दूसरे नंबर का था। 

chat bot
आपका साथी