कानपुर देहात में दिल दहला देने वाली वारदात, 18 साल की युवती के सिर व चेहरे पर वारकर हत्या, फैली सनसनी

घटनास्थल पर कुछ देर में ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। एएसपी घनश्याम चौरसिया सीओ अरुण बरौर थानाध्यक्ष श्रीकेश भारती समेत कई थानों का फोर्स पहुंचा। फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किया। डॉग स्क्वॉड भी पहुंचा लेकिन वह घटनास्थल के आसपास ही घूमकर रह गया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:34 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:34 PM (IST)
कानपुर देहात में दिल दहला देने वाली वारदात, 18 साल की युवती के सिर व चेहरे पर वारकर हत्या, फैली सनसनी
डॉग स्क्वॉड भी पहुंचा, लेकिन वह घटनास्थल के आसपास ही घूमकर रह गया

कानपुर, जेएनएन। कानपुर देहात के बरौर थाना क्षेत्र के फरजाबाद गांव में 18 वर्षीय लड़की की सिर व चेहरे पर वारकर हत्या कर दी गई। वह सुबह शौच के लिए निकली थी, लेकिन दोपहर तक घर न आने पर खोजबीन पर उसका शव बरामद हुआ। एएसपी घनश्याम चौरसिया के अलावा फॉरेंसिक टीम ने छानबीन की।

फरजाबाद गांव निवासी किसान गंगाराम संखवार की 18 वर्षीय पुत्री प्रीति देवी सोमवार सुबह शौच के लिए खेत की तरफ गई थी। वहां से दोपहर तक न आने पर परिवार वाले उसे खोजने निकले। गांव से करीब 200 मीटर दूर गांव के ही नरेंद्र के खेत में उसका शव मिला तो होश उड़ गए। उसके सिर, चेहरे, नाक व हाथ पर चोट के निशान थे। घटनास्थल पर कुछ देर में ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। एएसपी घनश्याम चौरसिया, सीओ अरुण, बरौर थानाध्यक्ष श्रीकेश भारती समेत कई थानों का फोर्स पहुंचा। फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किया। डॉग स्क्वॉड भी पहुंचा, लेकिन वह घटनास्थल के आसपास ही घूमकर रह गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी : पुलिस के पूछने पर गंगाराम संखवार ने बताया कि उसकी पुत्री प्रीती देवी सोमवार को सुबह खेतों में शौंच के लिए गई थी। दोपहर तक वह घर नहीं लौटी तो खोजबीन करने पर पता चल सका। इधर मां कुसमा देवी, बड़ी बहन खुशबू, छोटी बहन काजल, भाई सत्यम समेत अन्य स्वजन का रोकर बुरा हाल हो गया।

शव देखकर जताई हत्या की आशंका : एएसपी घनश्याम चैरसिया ने बताया कि युवती के शरीर पर चोटों के निशान होने के कारण प्रथमदृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है। जांच की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी