सपा संरक्षक मुलायम सिंह की सुरक्षा में तैनात एचसीपी को लाठी-डंडों पीटकर किया घायल

गुजैनी गांव निवासी एचसीपी रघुवीर सिंह छुट्टी पर घर आए हैं गुरुवार देर रात रशीद के परिवार के लोग दरवाजे के बाहर खड़े होकर गाली-गलौज कर रहे थे विरोध करने पर पड़ोसी ने बेटों के साथ मिलकर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

By ShaswatgEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:55 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:55 AM (IST)
सपा संरक्षक मुलायम सिंह की सुरक्षा में तैनात एचसीपी को लाठी-डंडों पीटकर किया घायल
स्वजन के साथ बैठकर मामले की जानकारी देते रघुवीर सिंह।

कानपुर, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की सुरक्षा में तैनात एचसीपी  को बर्रा में गाली-गलौज का विरोध करना मंहगा पड़ा। दरअसल, गुजैनी गांव निवासी एचसीपी रघुवीर सिंह मुलायम सिंह यादव की सुरक्षा में तैनात हैं। छुट्टी पर वह घर आए थे। रघुवीर ने बताया कि घर के सामने रशीद अहमद का परिवार रहता है। गुरुवार देर रात रशीद के परिवार के लोग दरवाजे के बाहर खड़े होकर गाली-गलौज कर रहे थे। इसका उन्होंने विरोध किया तो रशीद ने बेटे अजहर अली, चांद बाबू, इकरार अली के साथ मिलकर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

जानलेवा हमला करने पर आई चोटें

मारपीट के दौरान अजहर अली ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उनके सिर और दाहिने हाथ में गंभीर चोट आई हैं। मारपीट की सूचना पर बर्रा पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। जहां दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि घायलों को चिकित्सकीय के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी