कानपुर देहात में दुकान के उद्घाटन के एक रात पहले हुआ ऐसा, जानकर रह जाएंगे हैरान

कानपुर देहात में रूरा क्षेत्र के चिलौली गांव में उद्घाटन से एक रात पहले ही शुक्रवार को मिठाई दुकान में आग लग गई। इससे हजारों का सामान जलकर नष्ट हो गया। दुकानदार ने किसी पर शरारत करने का आरोप लगाया है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:29 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:29 PM (IST)
कानपुर देहात में दुकान के उद्घाटन के एक रात पहले हुआ ऐसा, जानकर रह जाएंगे हैरान
दुकान में लगी आग के पास खड़े युवक का प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। कानपुर देहात में रूरा क्षेत्र के चिलौली गांव में उद्घाटन से एक रात पहले ही शुक्रवार को मिठाई दुकान में आग लग गई। इससे हजारों का सामान जलकर नष्ट हो गया। दुकानदार ने किसी पर शरारत करने का आरोप लगाया है। गांव के सर्वेश दीक्षित ने चिलौली चौराहे पर मिठाई की दुकान खोली है जिसका शनिवार को उद्घाटन होना था। दुकानदार ने बताया कि नई दुकान में अराजक लोग आग लगाकर शुक्रवार रात को घर चले गए। देररात रात करीब ग्यारह बजे अचानक धूं धूं कर जलती दुकान को देख पड़ोसियों ने जानकारी दी, जिस पर मौके पर आया और लोगों की मदद से बाल्टियों में पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तेज लपटों से पलभर में दुकान जलकर खाक हो गई।

दुकानदार ने बताया कि उदघाटन से पूर्व किसी ने शरारत कर दुकान में आग लगाकर सामान का नुकसान किया है। एसओ विद्यासागर सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी पर पुलिस बल के संग मौके पर पहुंचते आग बुझ चुकी थी, आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। गृह स्वामी का कहना है कि किसी ने रंजिश के तहत उनकी दुकान में आग लगाई है, जिसका एक दिन बाद उद्घाटन था, अब आग लगने से सब कुछ बेकार हो गया। सारी कमाई बर्बाद  हो गई। 

chat bot
आपका साथी