खेत में दोस्त से मिलने गए युवक के साथ ऐसा हादसा हुआ, एकलौते बेटे की ऐसी खबर सुनकर माता-पिता बेसुध

इतना ही नहीं पलटने के बाद ट्रैक्टर पुन सीधा होकर तेज गति से भागते हुए दूसरी बंधी में चढ़ गया जिसके चलते ट्रैक्टर चला रहे शत्रुघ्न की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का शव ट्रैक्टर में फंसा हुआ था कोतवाली पुलिस को भारी मशीन मंगाना पड़ी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:50 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:50 PM (IST)
खेत में दोस्त से मिलने गए युवक के साथ ऐसा हादसा हुआ, एकलौते बेटे की ऐसी खबर सुनकर माता-पिता बेसुध
खेत में टै्रक्टर चलाते समय पर हादसे में मरने वाले शत्रुघ्न की फाइल फोटो

कानपुर, जेएनएन। कहते हैं मौत पर किसी का बस नहीं होता जब लिखी होती है तब ही आती है.. ऐसा ही कुछ हमीरपुर के एक युवक के साथ हुआ। जो अपने दोस्त के साथ खेत में घूमने गया था और अचानक ऐसा हादसा हुआ कि देखकर लोग हैरान रह गए। पलक झपकते ही खुशियां कब मातम में बदलीं पता ही नहीं चला।

कस्बे के मोहल्ला गदाई निवासी भोलू पुत्र कल्लू ट्रैक्टर से अपने खेतों की जोताई करने सिसोलर रोड पर गया था। उसके कुछ समय बाद उसका 18 वर्षीय दोस्त शत्रुघ्न पुत्र बरदानी निवासी कुम्हरौडा बाइक से खेतों पर पहुंच गया। दोपहर बाद जब चालक भोलू अपना ट्रैक्टर बंद कर खाना खाने के लिए पानी लेने पास के ही ट््यूबवेल पर चला गया, तभी शत्रुघ्न ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर चलाना शुरू कर दिया, जिससे असंतुलित होकर ट्रैक्टर खेत के किनारे बनी लगभग चार मीटर ऊंची बंधी से पलट गया।

इतना ही नहीं पलटने के बाद ट्रैक्टर पुन: सीधा होकर तेज गति से भागते हुए दूसरी बंधी में चढ़ गया, जिसके चलते ट्रैक्टर चला रहे शत्रुघ्न की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का शव ट्रैक्टर में फंसा हुआ था, जिसे निकालने के लिए कोतवाली पुलिस को भारी मशीन मंगाना पड़ी। मशक्कत के बाद पुलिस और कस्बे के युवाओं ने ट्रैक्टर में फंसे हुए शव को निकाला। मृतक के पिता बरदानी दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। मृतक अपने परिवार का इकलौता पुत्र था।

chat bot
आपका साथी