हमीरपुर में पारिवारिक सदस्य की मौत पर मुंडन न कराने पर चटकीं लाठियां, तीन के सिर फूटे

देवगांव निवासी रमेश के यहां किसी सदस्य की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। विगत दिवस इनकी शुद्धता का कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें पारिवारिक सदस्य रामकुमार आदि शामिल नहीं हुए। न ही मुंडन आदि कराया। यह बात रमेश आदि को नागवार लगी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:45 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:45 PM (IST)
हमीरपुर में पारिवारिक सदस्य की मौत पर मुंडन न कराने पर चटकीं लाठियां, तीन के सिर फूटे
मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया

कानपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के ग्राम देवगांव में पारिवारिक सदस्य की मौत के बाद शुद्धता में मुंडन न कराने पर पारिवारिक विवाद खड़ा हो गया। वाद विवाद बढऩे पर दो पक्षों में जमकर लाठियां चटकीं। इस विवाद में तीन लोगों के सिर फट गए।

देवगांव निवासी रमेश के यहां किसी सदस्य की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। विगत दिवस इनकी शुद्धता का कार्यक्रम संपन्न हुआ, जिसमें पारिवारिक सदस्य रामकुमार आदि शामिल नहीं हुए। न ही मुंडन आदि कराया। यह बात रमेश आदि को नागवार लगी। रविवार रात रमेश अपने स्वजन के साथ रामकुमार के यहां जा धमका और गालीगलौज शुरू कर दी। विवाद बढऩे पर रमेश ने अपने स्वजन उमेश, अमित, अरुण के साथ मिलकर रामकुमार, मयंक, अर्जुन एवं संतोषी देवी को जमकर पीटा। इस घटना में रामकुमार, मयंक, अर्जुन के सिर फट गए और संतोषी के हाथ में गंभीर चोट लगीं। पुलिस ने रामकुमार की तहरीर पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं रमेश की तहरीर पर पुलिस ने रामकुमार, अर्जुन, मयंक, संतोषी देवी के खिलाफ गालीगलौज व मारपीट करने की एनसीआर दर्ज की है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है।

chat bot
आपका साथी