हमीरपुर में जिला कारागार में तैनात कोरोना संक्रमित डिप्टी जेलर की मौत, जेल प्रशासन में शोक की लहर

केपी सिंह यादव को जिला कारागार में डिप्टी जेलर के पद पर सम्बद्ध किया गया था। 16 अप्रैल को हुई कोरोना जांच में वह पाजिटिव पाए गए थे। वह होम आइसोलेट हो गए थे लेकिन हालत खराब होने पर उन्हेंं सुमेरपुर के कोविड अस्पताल ले जाया गया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:27 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:27 PM (IST)
हमीरपुर में जिला कारागार में तैनात कोरोना संक्रमित डिप्टी जेलर की मौत, जेल प्रशासन में शोक की लहर
घटना की सूचना मिलते ही स्वजन में भी कोहराम मच गया

हमीरपुर, जेएनएन। अभी हाल ही में जिला कारागार में सम्बद्ध किए गए डिप्टी जेलर जो कि बीते दिन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिनकी हालत नाजुक होने पर बांदा के कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। सोमवार की सुबह कोरोना संक्रमित डिप्टी जेलर की बांदा में इलाज दौरान मौत हो गई। जैसे ही यह खबर जेल प्रशासन को लगी तो शोक की लहर दौड़ गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्वजन में भी कोहराम मच गया।

जिला कारागार में प्रभारी जेलर के पद पर तैनात रामरतन यादव ने बताया कि बीते 21 मार्च को गाजीपुर निवासी केपी सिंह यादव को जिला कारागार में डिप्टी जेलर के पद पर सम्बद्ध किया गया था। बीते 16 अप्रैल को हुई कोरोना जांच में वह पाजिटिव पाए गए थे। पाजिटिव होने के बाद वह होम आइसोलेट हो गए थे। लेकिन हालत खराब होने पर उन्हेंं सुमेरपुर के कोविड अस्पताल ले जाया गया। जहां से हालत नाजुक देखते हुए उनको बांदा के कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। सोमवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे उनकी इलाज दौरान मौत हो गई, जिसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हेंं दी गई। जेलर रामरतन यादव ने बताया कि डिप्टी के जेलर के दो बेटे व एक बेटी है। अचानक घटी इस घटना से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। वहीं जेल प्रशासन में भी शोक है। 

chat bot
आपका साथी