हमीरपुर में खेत में पड़ा मिला युवक का शव, सिर पर लगी थी गोली, पुलिस ने कही ये बात

पति रामलखन लोधी सुबह खेतों की तरफ गया और फिर उसका शव खेतों के पास ही छिबौली व परछा गांव के बीच लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। मृतक रामलखन के सिर में गोली लगी थी। उसके शव के पास बारह बोर का तमंचा और दो कारतूस भी पड़े मिले हैं।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:25 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:25 PM (IST)
हमीरपुर में खेत में पड़ा मिला युवक का शव, सिर पर लगी थी गोली, पुलिस ने कही ये बात
संदिग्ध परिस्थितियों में पड़े मिले शव से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है

कानपुर, जेएनएन। थाना जरिया के छिबौली गांव में शिक्षामित्र का 48 वर्षीय पति संदिग्ध परिस्थितियों में लहूलुहान हालत में खेतों के पास पड़ा मिला है। शव के पास तमंचा और दो कारतूस भी मिले हैं। मृतक के सिर में गोली लगी थी। पुलिस घटना को आत्महत्या बता रही है।

छिबौली गांव निवासी बिहारी लोधी का 48 वर्षीय पुत्र रामलखन लोधी किसानी करता है। उसकी पत्नी अखिलेश गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत है। शनिवार को उसका पति रामलखन लोधी सुबह खेतों की तरफ गया और फिर उसका शव खेतों के पास ही छिबौली व परछा गांव के बीच लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। मृतक रामलखन के सिर में गोली लगी थी। उसके शव के पास बारह बोर का तमंचा और दो कारतूस भी पड़े मिले हैं। घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच की। वहीं अभी तक घटना का कारण स्पस्ट नहीं हो सका है। संदिग्ध परिस्थितियों में पड़े मिले शव से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। मृतक अपने पीछे पत्नी अखिलेश के अलावा दो नाबालिग पुत्रों को छोड़ गया गया है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार वर्मा का कहना है कि प्रथम ²ष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थित स्पष्ट होगी। मृतक शराब पीने का आदी था।

chat bot
आपका साथी