एक सप्ताह पहले जेल से छूटकर टॉप टेन अपराधी का हमीरपुर में पड़ा मिला शव, पुलिस तलाश में जुटी

कस्बे के रहमानिया मैदान के पास शनिवार तड़के हुसैनगंज निवासी 32 वर्षीय संजय पुत्र रामआसरे निषाद का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। वहीं जानकारी होते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:03 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:03 PM (IST)
एक सप्ताह पहले जेल से छूटकर टॉप टेन अपराधी का हमीरपुर में पड़ा मिला शव, पुलिस तलाश में जुटी
जानकारी होते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए

कानपुर, जेएनएन। हमीरपुर में कस्बे के बाहर खेतों में युवक का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। स्वजन ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। दिवंगत एक हफ्ते पूर्व ही जेल से छूटकर आया था और वह टाप टेन अपराधी था। कस्बे के रहमानिया मैदान के पास शनिवार तड़के हुसैनगंज निवासी 32 वर्षीय संजय पुत्र रामआसरे निषाद का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। वहीं जानकारी होते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। 

मौके से मिले मोबाइल फोन व लोडर 

घटनास्थल पर पहुंचे रामआसरे ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद किए है। मौके पर एक लोडर भी खड़ा मिला है। सीओ सौम्या पांडेय ने बताया कि मृतक संजय निषाद अपराधी था जो दो बार जेल गया था। 

महिलाओं के साथ मिलकर चलाता था गैंग

महिलाओं के साथ मिलकर एक गैंग चलाता था। वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता था। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ गुंडा एक्ट समेत सात आपराधिक मामले दर्ज हैं। पिछले साल गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी