हमीरपुर में एक बाइक पर सवार तीन युवक आए डंपर की चपेट में, एक की मौत, दो घायल

जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार रात कानपुर सागर हाईवे पर एक बाइक से जा रहे तीन युवक पीछे से डंपर में जाकर घुस गए। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:30 PM (IST)
हमीरपुर में एक बाइक पर सवार तीन युवक आए डंपर की चपेट में, एक की मौत, दो घायल
पावर हाउस के पास कानपुर सागर हाईवे पर हुआ हदसा। प्रतीकात्मक फोटो।

हमीरपुर, जेएनएन। कस्बे की फैक्ट्री एरिया से शनिवार रात घर वापस आ रहे बाइक सवार तीन युवक आगे जा रहे डंपर में पीछे से जा घुसे। जिससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक चालक की हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं अन्य दोनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

कस्बे के चांद थोक निवासी 22 वर्षीय पवन उर्फ कुल्लू पुत्र रामकिशन धुरिया अपने साथी सुनील पुत्र रामभरोसे व गोनू पंडित के साथ फैक्ट्री एरिया से बिना हेलमेट लगाए बाइक से कस्बे की तरफ आ रहे थे। तभी रात करीब साढ़े नौ बजे बड़े पावर हाउस के पास कानपुर सागर हाईवे पर आगे जा रहे एक डंपर में पीछे से घुस गए। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल भेजा। जहां पवन उर्फ कुल्लू की हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं सुनील व गोनू पंडित का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मौत के बाद स्वजन उसका शव कस्बे में लाकर बिना पोस्टमार्टम कराए ही अंतिम संस्कार कर दिया। अचानक हुई इस घटना से परिवार में शोक का माहौल व्याप्त हो गया। वहीं मृतक के भाई मिजाजीलाल ने बताया कि युवक जिस डंपर से टकराए थे। वह डंपर मौके से भाग निकला है। मृतक कार चला कर परिवार का सहयोग करता था।

chat bot
आपका साथी