आज रात से सात घंटे के लिए जीटी रोड बंद

कानपुर-फर्रुखाबाद रेल मार्ग पर उत्तरीपूरा के पास लालपुर क्रा¨सग पर पटरियों की मरम्मत के चलते शुक्रवार रात 11 से सुबह छह बजे तक जीटी रोड पर आवागमन बंद रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 01:58 AM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 10:10 AM (IST)
आज रात से सात घंटे के लिए जीटी रोड बंद
आज रात से सात घंटे के लिए जीटी रोड बंद

संवाद सहयोगी, बिल्हौर (कानपुर): कानपुर-फर्रुखाबाद रेल मार्ग पर उत्तरीपूरा के पास लालपुर क्रा¨सग पर पटरियों की मरम्मत के चलते शुक्रवार रात 11 से सुबह छह बजे तक जीटी रोड पर आवागमन बंद रहेगा। चौबेपुर-बिल्हौर के बीच आवागमन के लिए बेला-बिधूना मार्ग (रसूलाबाद) मार्ग का विकल्प रहेगा। इससे कन्नौज व कानपुर की तरफ से आने वाले वाहन दोबारा जीटी रोड पर आकर गंतव्य की ओर जा सकेंगे। कार्यस्थल पर बैरीकेडिंग व संकेतक के साथ ही पुलिस की व्यवस्था की गई है।

सीनियर सेक्सन इंजीनियर रेल पथ कानपुर प्रवीन कुमार ने बताया कि लालपुर क्रा¨सग पर रेल पटरियां बदली जानी है। इस कारण गेट बंद रहेगा। जीटी रोड पर वाहनों का आवागमन रोक दिया जाएगा। इस दौरान व्यवस्था सुचारु रखने के लिए पुलिस व प्रशासन के उच्चाधिकारियों को सूचना देकर पुलिस मांगी गई है। जिस पर जिला प्रशासन ने वैकल्पिक मार्ग के साथ ही बैरीकेडिंग की व्यवस्था की है। साथ ही कोई जबरदस्ती जाने की कोशिश न करे इसके लिए पर्याप्त पुलिस बल को भी तैनाती की गई है। जिससे किसी को कोई दिक्कत न हो। इस डायवर्जन से वाहन स्वामियों को गंतव्य तक जाने के लिए करीब 40 किमी लंबा चक्कर लगाना पड़ेगा।

-------------------

कन्नौज की तरफ से आने वाले यह मार्ग अपनाएं

बिल्हौर से रसूलाबाद रोड पर होते हुए बेला-बिधूना-चौबेपुर मार्ग पर पहुंचेंगे और फिर यहां से चौबेपुर आकर जीटी रोड पहुंचेंगे। इसके बाद आगे का सफर वह कर सकेंगे।

कानपुर की तरफ से जाने वाले यह मार्ग अपनाएं

चौबेपुर से रसूलाबाद (बेला-बिधूना रोड) होते हुए बिल्हौर पहुंचेंगे। इसके बाद वाहन सवार अपने गंतव्य तक पहुंच सकेंगे।

chat bot
आपका साथी