भट्ठा मजदूर के सिर तीन माह बाद सजना था सेहरा, कन्नौज में अचानक मौत को लगाया गले

गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला शव जांच में जुटी पुलिस। बसपा नेता के भट्ठे पर कोयला झोंकने का काम करता था युवक। मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी स्थिति साफ होगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:57 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:57 PM (IST)
भट्ठा मजदूर के सिर तीन माह बाद सजना था सेहरा, कन्नौज में अचानक मौत को लगाया गले
भठ्ठा मजदूर के द्वारा फांसी लगाए जाने का प्रतीकात्मक चित्र।

कन्नौज, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अहमदपुर रौनी में रविवार को ईंट भट्ठे पर काम करने वाले दिलीप कुमार (24) पुत्र सुमारी लाल का शव भट्ठे के पास ही चांदनी के पेड़ से शव लटका मिला। दिलीप मूलरूप से जनपद प्रतापगढ़ के थाना महेशगंज अंतर्गत ग्राम पूरे डींगुरसिंह पुरवा का रहने वाले थे और करीब तीन साल से काम कर रहे थे। दिलीप के साथी गांव के राजाराम ने बताया कि सुबह तीन बजे उसने फांसी लगाई, जबकि इससे पहले कई मजदूरों ने उसे फोन पर बात करते हुए देखा था। जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक विकास राय मौके पर पहुंचे। बताया कि प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी स्थिति साफ होगी।

रात भर करता था फोन से बातें

भट्ठे पर काम करने वाले श्रमिकों ने बताया कि दिलीप रात भर किसी से मोबाइल फोन पर बातें करते थे। उनकी शादी प्रतापगढ़ से ही तय हो गई थी और मई में उसकी शादी थी। शनिवार रात को भी वह फोन पर बातें करते रहे और जब काफी देर तक भट्ठे पर नहीं आए तो तलाश की गई। पास में ही उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला। 

chat bot
आपका साथी