ग्रीनपार्क को जल्द मिलेंगे मोबाइल चेंजिंग रूम, हर खेल में खिलाड़ी कर सकेंगे प्रयोग

ग्रीन पार्क स्टेडियम में खिलाडिय़ों को आकर्षित करने के लिये कई काम किये जा रहे हैैं।पहले चरण में तीन से चार मोबाइल चेंजिंग रूम बनाने का काम चल रहा है। इसका लाभ फुटबाल हैंडबाल जूडो ताइक्वांडो के साथ ही एथलेटिक को भी मिलेगा।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 02:35 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 02:35 PM (IST)
ग्रीनपार्क को जल्द मिलेंगे मोबाइल चेंजिंग रूम, हर खेल में खिलाड़ी कर सकेंगे प्रयोग
ग्रीनपार्क को जल्द मिलेंगे मोबाइल चेंजिंग रूम।

कानपुर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण काल में बंद रहे अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीन पार्क में फिर से खेल और खिलाडिय़ों को अपनी ओर आकर्षित  करने की योजना पर काम किया जा रहा है। ग्रीन पार्क स्टेडियम में पिछले दिनों हुई प्रोत्साहन समिति की बैठक में खिलाड़ियों मोबाइल चेंजिंग रूम देने की योजना बनाई गई थी जिस पर काम शुरू हो गया है।

उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक ने बताया कि मोबाइल चेंजिंग रूम बनाने का काम शुरू करा दिया गया है कुछ ही दिनों में खिलाड़ी उनका प्रयोग कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि मोबाइल चेंज रूम पर आने से प्रतियोगिताओं के दौरान विभिन्न खेल के खिलाड़ियों को इसका लाभ मिलेगा। स्टेडियम परिसर में खिलाड़ी सीमित संसाधनों के लगभग हर खेल से लाभान्वित होगा। उन्होंने बताया कि अभी तक बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के दौरान खिलाड़ियों को चेंजिंग रूम के लिए डायरेक्टर प्लेयर पवेलियन में बने कमरों का निर्भर रहना पड़ता था। मोबाइल चेंजिंग रूम मिल जाने से उसे सुविधानुसार विभिन्न खेल मैदानों में भी आसानी से पहुंचाया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में तीन से चार मोबाइल चेंजिंग रूम बनाए जा रहे हैं इसके बाद कई और चेंजिंग रूम बना कर खिलाड़ियों को लाभ पहुंचाया जाएगा। अभी तक ग्रीन पार्क में फुटबाल, हैंडबाल, एथलेटिक के खिलाड़ियों को यह सुविधा नहीं मिल पाती थी। मोबाइल चेंजिंग रूम के स्टेडियम में लगाए जाने की बात से खिलाड़ियों में खुशी का माहौल है। 

chat bot
आपका साथी