ग्रीनपार्क को जल्द मिलेंगे मोबाइल चेंजिंग रूम, हर खेल में खिलाडिय़ों को मिलेगा लाभ

स्टेडियम परिसर में सीमित संसाधनों के लगभग हर खेल से लाभान्वित होगा। उन्होंने बताया कि अभी तक बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के दौरान खिलाडिय़ों को चेंजिंग रूम के लिए डायरेक्टर प्लेयर पवेलियन में बने कमरों का निर्भर रहना पड़ता था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 02:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:34 PM (IST)
ग्रीनपार्क को जल्द मिलेंगे मोबाइल चेंजिंग रूम, हर खेल में खिलाडिय़ों को मिलेगा लाभ
मोबाइल चलाने रूम के स्टेडियम में लगाए जाने की बात से खिलाडिय़ों में खुशी का माहौल है

कानपुर, जेएनएन। संक्रमण काल में लंबे समय तक बंद रहा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीन पार्क सुविधाओं के चलते फिर से खेल और खिलाडिय़ों को अपनी ओर आकॢषत करने की योजना पर काम कर रहा है। ग्रीन पार्क स्टेडियम में पिछले दिनों हुई प्रोत्साहन समिति की बैठक में बॉक्सिंग हैंडबॉल फुटबॉल कबड्डी ताइक्वांडो जूडो वॉलीबॉल और एथलेटिक के खिलाडिय़ों को मोबाइल चेंजिंग रूम देने की योजना बनाई गई थी। जो जल्द ही ग्रीनपार्क में खिलाडिय़ों को उपलब्ध हो जाएंगे। मोबाइल चेंज रूम पर आने से प्रतियोगिताओं के दौरान विभिन्न खेल के खिलाडिय़ों को इसका लाभ मिलेगा।

स्टेडियम परिसर में सीमित संसाधनों के लगभग हर खेल से लाभान्वित होगा। उन्होंने बताया कि अभी तक बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के दौरान खिलाडिय़ों को चेंजिंग रूम के लिए डायरेक्टर प्लेयर पवेलियन में बने कमरों का निर्भर रहना पड़ता था। मोबाइल चेंजिंग रूम मिल जाने से उसे सुविधानुसार विभिन्न खेल मैदानों में भी आसानी से पहुंचाया जा सकता है। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में तीन से चार मोबाइल चेंजिंग रूम बनाए जा रहे हैं इसके बाद कई और चेंजिंग रूम बना कर खिलाडिय़ों को लाभ पहुंचाया जाएगा। अभी तक ग्रीन पार्क में फुटबॉल हैंडबॉल एथलेटिक के साथ कई ऐसे खेलते जिनमें खिलाडिय़ों को चाहिए वह नहीं मिल पाते थे।मोबाइल चलाने रूम के स्टेडियम में लगाए जाने की बात से खिलाडिय़ों में खुशी का माहौल है।

chat bot
आपका साथी