कानपुर में दादा को अस्पताल ले जा रहे पौत्र की सड़क हादसे में मौत, चकेरी क्रासिंग के पास हुई दुर्घटना

महाराजपुर के घाटीखेड़ा गांव निवासी नन्हे यादव किसान है। परिवार में पत्नी निशा बेटा विपिन समेत एक बेटी है। स्वनजों ने बताया कि विपिन पालिटेक्निक से इलेक्ट्रिशियन प्रथम वर्ष का छात्र था। मंगलवार रात को दादा राजाराज की तबीयत अचानक खराब हो गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:06 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:06 PM (IST)
कानपुर में दादा को अस्पताल ले जा रहे पौत्र की सड़क हादसे में मौत, चकेरी क्रासिंग के पास हुई दुर्घटना
कानपुर में सड़क हादसे में मौत की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी में दादा की तबीयत खराब होने पर उन्हें बाइक से अस्पताल ले जा रहे पौत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि दादा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए कांशीराम ट्रांमा सेंटर भेजा। साथ ही हादसे की जानकारी स्वजनों को तो कोहराम मच गया। 

महाराजपुर के घाटीखेड़ा गांव निवासी नन्हे यादव किसान है। परिवार में पत्नी निशा, बेटा विपिन समेत एक बेटी है। स्वनजों ने बताया कि विपिन पालिटेक्निक से इलेक्ट्रिशियन प्रथम वर्ष का छात्र था। मंगलवार रात को दादा राजाराज की तबीयत अचानक खराब हो गई। जिस वह चचेरे भाई राजू के साथ दादा को बाइक में बैठाकर अस्पताल जा रहा था। इस दौरान राजू बाइक चला रहा था वह पीछे बैठा था। रास्ते में चकेरी क्रांसिग के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीनों सड़क पर गिर पड़े। हादसे में विपिन व राजाराम घायल हो गए। तभी मौका पाकर ट्रैक्टर चालक भाग गया। घटना की जानाकारी होने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों घायलों को कांशीराम में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने विपिन को मृत घोषित कर दिया। वहीं राजाराम को एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। स्वजनों से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी