कन्नौज में पंचायत के बहाने बुलाकर की गई थी प्रधान के पति की हत्या, फर्रुखाबाद से एक आरोपित गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए स्वाट व सर्विलांस टीम के अलावा कोतवाली गुरसहायगंज की एक टीम को भी लगाया गया है। एक आरोपित को पुलिस ने फर्रुखाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:58 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:58 PM (IST)
कन्नौज में पंचायत के बहाने बुलाकर की गई थी प्रधान के पति की हत्या, फर्रुखाबाद से एक आरोपित गिरफ्तार
पोस्टमार्टम हाउस में पंचनामा भरते दाएं से जिला अस्पताल चौकी प्रभारी पंकज कुमार यादव व कुसुमखोर चौकी प्रभारी शेखर सैनी।

कन्नौज, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरापुरवा गांव में रविवार देर रात रामशरण राजपूत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह खुद तो प्रधान नहीं थे, लेकिन इस बार उनकी पत्नी प्रधान हैैं।  उनके बेटे दीपक ने गांव के ही श्याम बिहारी पुत्र बालक, हेमचंद्र पुत्र बालक, बबलू पुत्र छविनाथ, राहुल पुत्र संतराम व टिकरी पुत्र रामप्रकाश के खिलाफ बलवा व हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। दीपक ने बताया कि आरोपित श्याम बिहारी एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था। इसी मामले की पंचायत करने के लिए युवती की मां ने प्रधान के पति रामशरण को बुलाया था। जब वह पंचायत में गए तो इन आरोपितों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले श्याम बिहारी ने गांव के ही सुधीर का पालतू कुत्ता मार दिया था, जिसकी रिपोर्ट लिखाने के लिए सुधीर कोतवाली भी आया था। 

एक आरोपित दबोचा, चौकी प्रभारी निलंबित: पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए स्वाट व सर्विलांस टीम के अलावा कोतवाली गुरसहायगंज की एक टीम को भी लगाया गया है। एक आरोपित को पुलिस ने फर्रुखाबाद से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि लापरवाही मिलने पर कुसुमखोर चौकी प्रभारी शेखर सैनी को निलंबित कर दिया गया है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गोली लगने से मृत्यु की पुष्टि हुई है। बताया कि प्रधान के पति पर आठ मुकदमे कोतवाली में दर्ज हैं। इसके अलावा हरदोई के बिलग्राम में भी मुकदमा दर्ज है। 

एक आरोपित की 24 जून को है शादी: प्रधान के पति रामशरण की हत्या के आरोपित श्यामबिहारी की 24 जून को शादी है, उसकी बरात मेहंदीपुर जाने वाली थी, अब वह घटना के बाद फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में रिश्तेदारियों समेत अन्य संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। स्वजन ने बताया कि घर में शादी की तैयारियां चल रहीं थीं, इधर उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। 

chat bot
आपका साथी