लक्ष्मी कृपा न होने की बात बता पांच लाख रुपये के जेवर हड़पे

सीसामऊ में शत्रुघ्न पार्क के पास डिग्री कालेज की एसोसिएट प्रोफेसर के साथ हुई टप्पेबाजी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 01:54 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 01:54 AM (IST)
लक्ष्मी कृपा न होने की बात बता पांच लाख रुपये के जेवर हड़पे
लक्ष्मी कृपा न होने की बात बता पांच लाख रुपये के जेवर हड़पे

जागरण संवाददाता , कानपुर : सीसामऊ में शत्रुघ्न पार्क के पास डिग्री कालेज की एसोसिएट प्रोफेसर से दो युवकों ने तंत्र-मंत्र का झांसा देकर पांच लाख रुपये के जेवर हड़प लिए।

नेहरू नगर निवासी अधिवक्ता राजेश कुमार गुप्ता की पत्नी एवं एसोसिएट प्रोफेसर डा. वर्तिका ने बताया कि शुक्रवार सुबह 11 बजे पी रोड जाते वक्त दो शख्स बाइक पर आए और स्वयं को सिद्ध पुरुष बताते हुए उनसे लक्ष्मी के नाराज होने से पति की तबीयत खराब होने व बच्चे का पढ़ाई में मन न लगने की बात बताई। फिर अपने जेवरात पर्स में रखकर उन्हें देने के बाद 51 कदम चलने को कहा। झांसे में आकर सोने की चूड़ियां, चार अंगूठियां, ब्रेसलेट, मंगलसूत्र व पेंडेंट आदि पर्स में रखकर आरोपित को देने के बाद वर्तिका जैसे ही 51 कदम चलने लगीं तभी शातिर पर्स लेकर फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में बजरिया, सीसामऊ थाने का फोर्स पहुंचा। एडीसीपी पश्चिम बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने भी आकर जांच की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो दो संदिग्ध युवक कैद मिले। थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

...................

देवर ने साथी संग मिलकर किया भाभी से दुष्कर्म

जासं, कानपुर : दवा दिलाने के बहाने एक महिला को उसके रिश्ते का देवर हालसी रोड स्थित होटल में ले गया, जहां नशीली कोल्डड्रिक पिलाकर अपने साथी संग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपित ने महिला की अश्लील वीडियो भी अपने फोन में रिकार्ड कर ली। होश आने पर पीड़िता ने विरोध किया तो दोनों ने वीडियो वायरल करने एवं परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

बजरिया थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला के पति का देहांत हो चुका है। पीड़िता ने बताया कि 15 सितंबर को वह दवा लेने मूलगंज आई थी। इसी दौरान कर्नलगंज निवासी रिश्ते का देवर रिजवान मिला और दवा दिलाने के बहाने वह हालसी रोड स्थित क्लासिक होटल में ले आया। यहां नशीली कोल्डड्रिक पिलाकर आरोपित व उसके साथी शहनवाज ने दुष्कर्म किया। महिला की सूचना पर बादशाहीनाका थाने की पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अजीत कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों आरोपितों को जेल भेजा गया है। होटल के मैनेजर व कर्मचारियों की भूमिका की जांच की जा रही है। होटल मैनेजर श्याम राठौर ने घटना की जानकारी से इंकार किया।

chat bot
आपका साथी