बिल्हौर में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, सिगरेट की चिंगारी से भड़की आग

उत्तरीपूरा निवासी पूर्व प्रधान रमेश शुक्ला के पुत्र प्रांशु शुक्ला की जीटी रोड पर रिद्धि सिद्धि इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से टीवी फ्रिज कूलर समेत फर्नीचर आदि की दुकान है। गुरुवार देर रात दुकान में आग लग गई। धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने दुकानदार को सूचना दी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 02:42 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 02:42 PM (IST)
बिल्हौर में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, सिगरेट की चिंगारी से भड़की आग
आग लगने के बाद सारा सामान जलकर खाक हो गया।

कानपुर, जागरण संवाददाता। उत्तरीपूरा कस्बे में गुरुवार रात इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में आग लगने से अंदर रखा लाखों का माल जल गया। दुकान से धुआं उठते देख आसपास के लोगों ने दुकानदार को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने पानी डालकर आग पर काबू किया।

उत्तरीपूरा निवासी पूर्व प्रधान रमेश शुक्ला के पुत्र प्रांशु शुक्ला की जीटी रोड पर रिद्धि सिद्धि इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से टीवी फ्रिज कूलर समेत फर्नीचर आदि की दुकान है। गुरुवार देर रात दुकान में आग लग गई। धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने दुकानदार को सूचना दी। दुकानदार ने आसपास के लोगों की सहायता से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। इस बीच पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पानी डालकर आग पर काबू किया। लेकिन तब तक दुकान के अंदर रखे टीवी फ्रिज फर्नीचर समेत काफी सामान जल गया वही आग से पास की जगत नारायण बाजपेई की जूता चप्पल की दुकान में भी काफी सामान जल गया। दुकानदार प्रांशु ने पांच लाख के नुकसान की वही जगत नारायण ने पचास हजार के नुकसान होने की जानकारी दी। दुकानदार ने जलती हुई बीड़ी या सिगरेट फेंकने से आग लगने की आशंका जाहिर की है।

chat bot
आपका साथी