Kanpur Murder Case: गोलगप्पे की फेरी लगाने वाले को पांडु नदी में फेंका, फिर बहनोई से मांगी दो लाख की फिरौती

पुलिस काल करने वाले युवक और उसके तीन साथियों को पकड़कर थाने ले गई। युवक ने महेंद्र को पांडु नदी से फेंकने के बाद फिरौती मांगने की बात कबूली है। वह भी यहां पानी वाले बतासे बेचता था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:55 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:55 PM (IST)
Kanpur Murder Case: गोलगप्पे की फेरी लगाने वाले को पांडु नदी में फेंका, फिर बहनोई से मांगी दो लाख की फिरौती
किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था

कानपुर, जेएनएन। बर्रा के कर्रही में कुछ युवकों गोलगप्पे बेचने वाले को पांडु नदी में फेंक दिया और फिर उसके बहनोई को फोन करके दो लाख रुपये की फिरौती की मांग कर डाली। मामला पुलिस तक पहुंचा तो आरोपित हत्थे चढ़ गए और उन्होंने वारदात की स्वीकारोक्ति की। इसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांडु नदी में उसकी तलाश शुरू कराई है और घरवाले भी नदी किनारे पहुंच गए हैं। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

मूलरूप से दतिया खिरियाकडोर निवासी 22 वर्षीय महेंद्र दोहरे बहनोई नंदराम के साथ कर्रही स्थित किराए के मकान में रहता था। दोनों ठेले पर फेरी लगाकर गोलप्पले बेचते थे। भाई सुरेंद्र का आरोप है कि रविवार की देर शाम फेरी लगाकर लौटते समय रास्ते मे जरौली का युवक और उसके तीन दोस्त महेंद्र को सिगरेट पिलाने के बहाने पांडु नदी बनपुरवा ले गए थे। इसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे बहनोई के मोबाइल फोन पर एक काल आई। फोन करने वाले ने कहा कि साले की सलामती चाहते हो तो दो लाख रुपये दे दो। इसके बाद तीन बार फिर काल करके जल्दी रुपए भेजने के लिए कहा। इसपर बहनोई ने बर्रा थाने पहुंचकर सूचना दी।

सर्विलांस की मदद से पकड़े आरोपित

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फिरौती के लिए की काल वाले मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया। इसके बाद पुलिस ने नंबर ट्रेस करके काल करने वाले युवक और उसके तीन साथियों को पकड़कर थाने ले गई। पूछताछ में उसने बताया कि महेंद्र को पांडु नदी किनारे लेकर गए थे और फिर उसे नदी में फेंक दिया। सोमवार की सुबह एडीसीपी डा. अनिल कुमार और एसीपी विकास पांडेय पुलिस टीम के साथ युवक की तलाश में बनपुरवा गांव में पांडु नदी किराने पहुंचे। थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया पूछताछ में एक युवक ने महेंद्र को पांडु नदी से फेंकने के बाद फिरौती मांगने की बात कबूली है। आरोपित खुद को झांसी का रहने वाला बता रहा है, वह भी यहां पानी वाले बतासे बेचता था। पीएसी और गोताखोरों की मदद से पांडु नदी में महेंद्र की तलाशा कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी