वायरल पोस्ट देख पुलिस गई बांदा में घर तो स्वजन बोले... ऐसा कुछ हुआ ही नहीं मेरी बेटी घर में

जिसमें एक युवक ने अपनी 17 वर्षीय बहन को एक युवक द्वारा अगवा कर ट्रेन से ले जाने की जानकारी दी। बताया कि युवक ने बांदा रेलवे स्टेशन पर अपने चार दोस्तों के हवाले कर दिया और वह उसे लेकर तुसली एक्सप्रेस से मुंबई जा रहे थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:05 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:05 PM (IST)
वायरल पोस्ट देख पुलिस गई बांदा में घर तो स्वजन बोले... ऐसा कुछ हुआ ही नहीं मेरी बेटी घर में
गांव की अन्य लड़की के भागाने के मामले में पुलिस जांच कर रही

कानपुर, जेएनएन। बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव से  कथित रूप से अपहृत किशोरी के मामले में स्वजन ने चुप्पी साध ली। इंटरनेट मीडिया पर किशोरी के भाई की पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस घर पहुंची। स्वजन ने ऐसी किसी घटना से इन्कार होने की बात कही और बेटी के घर में होने का हवाला दिया। हालांकि चर्चा प्रेम प्रसंग को लेकर हो रही है। इधर, पुलिस अपनी सफाई में कह रही है कि जब तक कोई  तहरीर नहीं दी जाती है, वह कुछ नहीं कर सकती है। उसी गांव की दो अन्य लड़कियों के भागने के मामले की जांच चल रही है।

इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई, जिसमें एक युवक ने अपनी 17 वर्षीय बहन को एक युवक द्वारा अगवा कर ट्रेन से ले जाने की जानकारी दी। बताया कि युवक ने बांदा रेलवे स्टेशन पर अपने चार दोस्तों के हवाले कर दिया और वह उसे लेकर तुसली एक्सप्रेस से मुंबई जा रहे थे। इसी बीच उसके दोस्तों की मदद से झांसी रेलवे स्टेशन पर बरामद कर लिया गया। हालांकि आरोपित भागने में सफल रहे। घटना दस जून की बताई गई। किशोरी के भाई ने चौकी से एक युवक को पकड़े जाने के बाद छोड़े जाने का आरोप लगाया था। गांव में चर्चा है कि किशोरी गांव के युवक के साथ रेलवे स्टेशन पहुंची थी और उसी के साथ जा रही थी। तभी स्वजन को भनक लग गई और उसका पीछा शुरू कर दिया गया। लड़की को बाद में झांसी स्टेशन में जीआरपी की मदद से बरामद करना प्रकाश में आया है।

बिसंडा थाना निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी होने पर शनिवार को पुलिस लड़की के घर गई थी। वहां उसके माता-पिता ने बताया कि उनकी लड़की कहीं नहीं गई थी। उनकी लड़की घर में है। थाने में तहरीर देने के लिए भाई व पिता से कहा गया है। लेकिन अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। इसके पूर्व भी किसी ने थाने में इस मामले की शिकायत नहीं की है। चौकी से संदिग्ध को छोडऩे के मामले में निरीक्षक ने बताया कि पखवाड़ा भर पहले गांव से दो लड़कियां और भगी थीं, जिनके बारे में पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी