उन्नाव में दीवार तोड़कर स्कूल के अंदर घुस ट्रैक्टर, बालिका की मौत, दूसरी घायल

उन्नाव की पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बनिगांव में हादसा हुआ है। प्राथमिक विद्यालय में खेल रही बच्चियों पर ट्रैक्टर की टक्कर से दीवार गिर गई । हादसे में घायल दूसरी बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 02:58 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 02:58 PM (IST)
उन्नाव में दीवार तोड़कर स्कूल के अंदर घुस ट्रैक्टर, बालिका की मौत, दूसरी घायल
प्राथमिक विद्यालय की दीवार में दब गई दो बच्चियों।

उन्नाव, जेएनएन। जनपद की पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की सुबह उस समय अफरा तफर मच गई जब एक अनियंत्रित ट्रैक्टर दीवार तोड़ते हुए स्कूल में घुस गया। ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी दीवार में दबकर बालिका की मौत हो गई और उसकी सहेली घायल हो गई। हादसे के बाद चालक फरार हो गया, वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया है और घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ग्रामीणों ने कहा कि स्कूल में अवकाश था वरना और भी बच्चे चपेट में आ जाते।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बनिगांव में प्राथमिक विद्यालय में बाउंड्री वाल बनाने का काम चल रहा है। सोमवार को सुबह गांव में रहने वाले संतोष की 11 वर्षीय बेटी शालिनी अपनी सहेली शिवानी के साथ प्राथमिक स्कूल की दीवार के पास खेल रही थी। स्कूल में जारी निर्माण के लिए ट्रैक्टर-ट्राली पर सामग्री आई थी, उसे उतारने के लिए चालक ट्रैक्टर बैक कर रहा था। इस बीच नियंत्रण बिगड़ने से ट्रैक्टर-ट्राली का पिछले हिस्सा दीवार से टकरा गया और ट्रैक्टर अंदर घुस गया। वहीं टक्कर के बाद स्कूल की दीवार गिर गई और पास में खेल रही शालिनी व शिवानी दब गईं।

हादसा देखकर चीख पुकार मच गई और मौके पर मौजूद लोगों ने मलबा हटाकर दोनों बच्चियों को बाहर निकाला। स्वजन आनन फानन दोनों को मौरावां के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने शालिनी को मृत घोषित कर दिया और शिवानी काे भर्ती करके उपचार शुरू किया है। हादसे के तुरंत बाद ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर चालक फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर गांव आई पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया है और चालक की तलाश शुरू की है। ग्रामीणों ने कहा कि अगर स्कूल खुला हाेता तो और बच्चे भी चपेट में आ जाते।

chat bot
आपका साथी