फर्रुखाबाद में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, गोली लगने से बच्ची समेत पांच लोग हुए घायल

फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद कस्बे के मोहल्ला जवाहरनगर रोहिल्ला में भूमि विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस ने गोली लगने से गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:51 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:51 PM (IST)
फर्रुखाबाद में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, गोली लगने से बच्ची समेत पांच लोग हुए घायल
मोहम्मदाबाद कस्बे में फायरिंग से दशहत का आलम है।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। मोहम्मदाबाद कस्बे के मोहल्ला जवाहरनगर रोहिल्ला में जमीन पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में तीन भाइयों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। वहीं गोली लगने से आठ वर्षीय बालिका समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जवाहरनगर निवासी योगेंद्र सिंह के स्वजन का एक प्लाट रविदास नगर में पड़ा है। स्वजन बाहर रहते हैं। इस प्लाट पर मोहल्ले के ही तीन दबंग लोग मवेशी बांधकर कब्जा कर रहे थे। इसका विरोध योगेंद्र सिंह ने किया था। शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे खेतों से लौट रहे योगेंद्र सिंह के साथ उक्त दबंग ने पीट दिया। उसके बाद योगेंद्र ने अपने स्वजन के साथ मिलकर दबंग के भाई को पीट दिया। उसके बाद दबंग अपने दोनों भाइयों और अन्य साथियों के साथ बाइक से योगेंद्र सिंह के दरवाजे पर पहुंचा और तमंचों से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई।

इस दौरान देखने के लिए घर के बाहर निकले पड़ोसी रमेश सिंह की पत्नी सुधा देवी व उनका पुत्र देवेंद्र, विश्राम सिंह, आठ वर्षीय बालिका रागिनी पुत्री प्रमोद और पुष्पेंद्र गोली लगने से घायल हो गए। इस पर हमलावर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य भेजा। घटना की पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश दी। पुलिस को घटनास्थल से एक बिना नंबर की बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है। कोतवाली प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है। आरोपितों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी