घाटमपुर में नील गाय से टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक की मौत, साथी नाजुक

पुलिस दोनों घायलों को भीतरगांव सीएचसी लाई।जहां अस्पताल पहुंचने के पहले ही हेमंत ने दम तोड़ दिया। गंभीर जख्मी साथी नीरज को प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में हैलट रिफर किया गया है। भीतरगांव चौकी प्रभारी राजेश बाजपेयी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी गई

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 09:15 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 09:15 PM (IST)
घाटमपुर में नील गाय से टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक की मौत, साथी नाजुक
शव का पंचनामा कर पोस्टंमार्टम को भेजा जाएगा

कानपुर, जेएनएन। साढ़ थाना क्षेत्र के जहानाबाद रोड स्थित गांव गोपालपुर के रिंद नदी पुल के पास शनिवार देर शाम नील गाय से बाइक के टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई और साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। बाइक सवार वक जहानाबाद से दवा लेकर वापस लौट रहे थे। शहर के मोहल्ला गुजैनी निवासी रमेश मिश्र का 30 वर्षीय पुत्र हेमंत साथी नीरज शुक्ल के साथ स्वजन के लिए एक वैद्य से फालिश की दवा लेने जहानाबाद गया था। जहां से वापसी दौरान शाम करीब सात बजे साढ़ थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर के रिंद नदी पुल के समीप उनकी बाइक सड़क पार कर रही नील गाय से टकरा गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को भीतरगांव सीएचसी लाई। जहां अस्पताल पहुंचने के पहले ही हेमंत ने दम तोड़ दिया। गंभीर जख्मी साथी नीरज को प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में हैलट रिफर किया गया है। भीतरगांव चौकी प्रभारी राजेश बाजपेयी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। शव का पंचनामा कर पोस्टंमार्टम को भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी