Murder in Ghatampur : जमीन विवाद में हसिया मारकर युवक ने की छोटे भाई की हत्या, आरोपित की तलाश में दबिश

कोतवाली थानाक्षेत्र के नंदना पुलिस चौकी क्षेत्र के आसवाकपुर गांव निवासी स्व. गया सिंह के पुत्र 45 वर्षीय जगभाग सिंह और 50 वर्षीय आनंद सिह के बीच काफी सालों से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसको लेकर कई बार मारपीट भी हो चुकी है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:24 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:24 PM (IST)
Murder in Ghatampur : जमीन विवाद में हसिया मारकर युवक ने की छोटे भाई की हत्या, आरोपित की तलाश में दबिश
आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है

कानपुर, जेएनएन। कोतवाली थानाक्षेत्र के एक गांव में जमीन के विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की हसिया मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की है। वहीं शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

कोतवाली थानाक्षेत्र के नंदना पुलिस चौकी क्षेत्र के आसवाकपुर गांव निवासी स्व. गया सिंह के पुत्र 45 वर्षीय जगभाग सिंह और 50 वर्षीय आनंद सिह के बीच काफी सालों से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसको लेकर कई बार मारपीट भी हो चुकी है। हर बार की तरह सोमवार शाम को भी जमीन को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों शराब के नशे में भी थे। झगड़े के दौरान बात इतनी बढ़़ गई थी मारपीट होने लगी। तभी बड़े भाई आनंद ने छोटे भाई जगभान को हसिया मार दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन स्वजन सीएचसी लेकर आए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से आरोपित फरार है। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मंगलवार को मृतक की पत्नी रामवती ने तहरीर की। एसओ धनेश प्रसाद ने बताया कि आरोपित आनंद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

chat bot
आपका साथी