कन्नौज में पेशी के लिए कोर्ट जा रहे गैंगस्टर की दिनदहाड़े हत्या, बीच सड़क पर सीने में मारी गई गोली

पुलिस के मुताबिक हमलावरों की पहचान की जा रही है। इसमें उसके ही गांव के मंजीत का नाम सामने आया है। मंजीत के भाई की अक्टूबर माह में हत्या की गई थी जिसमें नीलेश के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 12:04 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 12:04 PM (IST)
कन्नौज में पेशी के लिए कोर्ट जा रहे गैंगस्टर की दिनदहाड़े हत्या, बीच सड़क पर सीने में मारी गई गोली
कन्नौज में मौके पर पूछताछ करते पुलिसकर्मी।

कन्नौज, जेएनएन। गैंगस्टर के मुकदमे में कोर्ट में हाजिर होने जा रहे आरोपित को दुश्मनों ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर घेरकर गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग गए।

सोमवार सुबह सदर कोतवाली के ग्राम तहसीपुर निवासी नीलेश कुमार पुत्र बालकराम (28) बाइक से कन्नौज जिला न्यायालय हाजिर होने जा रहा था। उसका गैंगस्टर एक्ट में वारंट था। जैसे ही वह गंगपुर मोड़ पर पंहुचा, तभी सामने से बाइक पर आए दो युवकों ने रोड पर बाइक बीच में खड़ी कर रोक लिया। हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे नीलेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा, सीओ सिटी शिवप्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक विकास राय व चौकी प्रभारी राहुल शर्मा मौके पर पंहुचे। 

जेल से जमानत पर आया था बाहर 

पुलिस के मुताबिक हमलावरों की पहचान की जा रही है। इसमें उसके ही गांव के मंजीत का नाम सामने आया है। मंजीत के भाई की अक्टूबर माह में हत्या की गई थी, जिसमें नीलेश के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में वह जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था। इसी मामले में पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी, जिसमे कोर्ट से वारंट जारी किया गया था। इसी में आज वह हाजिर होने जा रहा था, तभी उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। माना जा रहा है कि हत्या का बदला लेने के उद्देश्य से नीलेश की हत्या कर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। आसपास खेतों में काम करने वालों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी