महोबा: गैंगस्टर ने वीडियो अपलोड कर लगाया आरोप, कहा 15 साल से पुलिस कर रही उत्पीडऩ

राष्ट्रीय परशुराम सेना प्रदेश प्रभारी, आशीष महाराज
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 11:35 PM (IST) Author: Abhishek Agnihotri

महोबा, जेएनएन। कबरई प्रकरण की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई और रविवार को एक नया प्रकरण सामने आ गया। राष्ट्रीय परशुराम सेना के प्रदेश प्रभारी आशीष महाराज ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर पुलिस प्रशासन से खुद की जान को खतरा बताया है।

शाम करीब सात बजे आशीष महाराज ने अपने फेसबुक अकाउंट से वीडियो वायरल किया, जिसमें वह कह रहे हैं कि पुलिस प्रशासन से जान का खतरा है। 15 साल से मेरा उत्पीडऩ किया जा रहा है। टॉपटेन अपराधी बनाकर मेरे एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है। घुट-घुट के मरने से अच्छा है कि प्रशासन हमें गोली मरवा दे। मेरी पत्नी के पेट में आठ माह का बच्चा है। पुलिस ने मुझे टॉपटेन अपराधी बताते हुए रात में घर में दबिश देकर दो गाडिय़ां जब्त कर लीं। ऐसा बर्ताव किया गया जैसे मैं आतंकवादी हूं। सोमवार को परिवार समेत धरने पर बैठूंगा। प्रशासन से यही कहना है कि हमें गोली मार दी जाए। तीन मिनट 24 सेकंड के वीडियो में उन्होंने पुलिस प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए। एसपी अरुण श्रीवास्तव ने कहा कि आरोपित पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है। यह टॉपटेन की सूची में हैं, इसीलिए उनकी गाड़ी जब्त करने की कार्रवाई की गई है। यदि वह धरने पर बैठेंगे तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.