कन्नौज में लिफ्ट मांगकर टप्पेबाजी का शिकार हुए दंपती, आरोपितों ने बैग से पार की नकदी और जेवरात

कोतवाली क्षेत्र के महसौनापुर गांव निवासी हेतराम अपनी पत्नी के साथ रविवार तड़के लखनऊ से लौटे थे। एक्सप्रेस-वे पर उतरे और फगुआ भट्ठा से टेंपो में बैठे। टेंपो ने गांधी चौक पर उतार दिया। यहां से उन्होंने गांव जाने के लिए कार में लिफ्ट मांगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 09:55 PM (IST)
कन्नौज में लिफ्ट मांगकर टप्पेबाजी का शिकार हुए दंपती, आरोपितों ने बैग से पार की नकदी और जेवरात
कन्नौज में टप्पेबाजी करते हुए आरोपितों की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कन्नौज, जेएनएन। कार में लिफ्ट लेना दंपती को महंगा पड़ गया। कार में बैठे आरोपितों ने उनके बैग से नकदी और जेवर पार कर दिए। पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है। मगर पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताते हुए मुकदमा दर्ज नहीं किया है। 

कोतवाली क्षेत्र के महसौनापुर गांव निवासी हेतराम अपनी पत्नी के साथ रविवार तड़के लखनऊ से लौटे थे। एक्सप्रेस-वे पर उतरे और फगुआ भट्ठा से टेंपो में बैठे। टेंपो ने गांधी चौक पर उतार दिया। यहां से उन्होंने गांव जाने के लिए कार में लिफ्ट मांगी। कार सवार ने उन्हें बैठा लिया। दंपती का आरोप है कि कार में पहले से ही कुछ लोग बैठे थे। उन लोगों ने उनके बैग से 23 हजार की नकदी व करीब एक लाख कीमत के जेवरात पार कर दिए। इसके बाद बलनपुर गांव पहुंचने से पहले कार चालक ने उतार दिया। यहां शंका होने पर जब उन्होंने बैग चेक किया तो उसमें नकदी व जेवरात नहीं थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संदिग्ध है। जांच की जा रही। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी और मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी