कानपुर में मालवाहक वाहन कर्रही से पहुंच सकेंगे नौबस्ता हाईवे, जाम की समस्या होगी खत्म

ईंधन बर्बादी के साथ जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। वहींक्षेत्र के लोगों का कहना है कि बारिश के समय तो यहां से पैदल निकलने के लिए भी सोचना पड़ता है। जलभराव इतना ज्यादा रहता है कि जरा सी चूक से हाथ पैर टूट सकते हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:49 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:49 PM (IST)
कानपुर में मालवाहक वाहन कर्रही से पहुंच सकेंगे नौबस्ता हाईवे, जाम की समस्या होगी खत्म
कानपुर में सड़क पर लगे जाम की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। कर्रही जरौली होते से नौबस्ता जाने वाली सड़क में निहारिका अस्पताल के पास मलवा और कीचड़ पड़ा हुआ है। इस वजह से इस रास्ते से माल वाहक वाहन निकलते नहीं  है, लेकिन अब इससे निजात मिलेगी। पीडब्ल्यूडी ने सड़क बनाई है। 

अभी तक वाहन बर्रा बाईपास से नौबस्ता हाईवे पहुंचते हैं, इसके बाद बिधनू, घाटमपुर, हमीरपुर सहित अन्य जगहों के लिए वाहन निकलते हैं। इससे वाहनों को करोड़ पांच किमी का चक्कर लगाना पड़ता है। इससे समय, ईंधन बर्बादी के साथ जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। वहीं,क्षेत्र के लोगों  का कहना है कि बारिश के समय तो यहां से पैदल निकलने के लिए भी सोचना पड़ता है। जलभराव इतना ज्यादा रहता है कि जरा सी चूक से हाथ पैर टूट सकते हैं। कई बार उन्होंने लोगों ने जनप्रतिनिधियों से गुहार भी लगाई थी। 

इनकी भी सुनिए जरौली से सरिया व्यापारी विपिन आहूजा ने बताया कि  दुकान में नौबस्ता हाईवे की ओर से आने वाले वाहन कर्रही से या फिर नौबस्ता सागरपुरी रोड से निहारिका अस्पताल ना मुड़ कर फत्तेपुर गांव होते हुए जरौली फेस दो से होते हुए दुकान आते हैं।  पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता एसपी ओझा ने बताया कि सड़क बनाने का काम पूरा हो गया है। इससे लोग कर्रही से नौबस्ता आना व जाना आसान हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी