कानपुर में रुद्रपुर के बदमाशों ने की थी एसोसिएट प्रोफेसर से टप्पेबाजी, मां लक्ष्मी के दर्शन कराने का दिया झांसा

अधिवक्ता राजेश कुमार की पत्नी डा. वर्तिका राज च्वाला देवी कालेज में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। 24 सितंबर को वह किताब लेने पी रोड स्थित पुस्तक स्टोर गई थीं। वहीं दो युवकों ने तंत्र-मंत्र से लक्ष्मी जी के दर्शन कराने का झांसा देकर उनसे पहने हुए जेवर उतरवाकर हड़प लिए थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:40 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:40 AM (IST)
कानपुर में रुद्रपुर के बदमाशों ने की थी एसोसिएट प्रोफेसर से टप्पेबाजी, मां लक्ष्मी के दर्शन कराने का दिया झांसा
कानपुर में धोखधड़ी की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फाेटो।

कानपुर, जेएनएन। सीसामऊ बाजार में 25 दिन पहले डिग्री कालेज की एसोसिएट प्रोफेसर को तंत्र-मंत्र का झांसा देकर पांच लाख रुपये के जेवर हड़पने वाले टप्पेबाज उत्तराखंड के रुद्रपुर कस्बे के थे। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने उनका पता लगाया है। आरोपितों की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद टीम उन्हें पकडऩे वहां जाएगी।

नेहरू नगर निवासी अधिवक्ता राजेश कुमार गुप्ता की पत्नी डा. वर्तिका राज च्वाला देवी कालेज में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। 24 सितंबर को वह किताब लेने पी रोड स्थित पुस्तक स्टोर गई थीं। वहीं दो युवकों ने तंत्र-मंत्र से लक्ष्मी जी के दर्शन कराने का झांसा देकर उनसे पहने हुए जेवर उतरवाकर हड़प लिए थे। पुलिस ने बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो उसमें चार बदमाश कैद मिले थे। उनकी लोकेशन उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर कस्बे में मिली है। पुलिस वहां तफ्तीश करने पहुंची तो पता चला कि यहां के बदमाश देश भर में घूम-घूम कर टप्पेबाजी करते हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

साउथ दिल्ली में तमिलनाडु के टप्पेबाज गैंग की तलाश: पनकी में पशु कारोबारी से हुई 13.25 लाख रुपये की टप्पेबाजी में गिरफ्तार किए गए साउथ दिल्ली के बदमाश चंदरू के बाकी सात साथियों की तलाश को टीम दिल्ली में डेरा डाले है। 28 सितंबर को पनकी में पशु कारोबारी मो. रिजवान की कार का टायर पंचर करके बदमाशों ने उनकी कार में रखा नकदी से भरा बैग पार कर दिया था। बैग में करीब 13.25 लाख रुपये थे, जो वह रूरा के व्यापारियों को देने जा रहे थे। पुलिस ने कैमरों की फुटेज व सर्विलांस की मदद से साउथ दिल्ली के मदनगिरी निवासी तमिलनाडु के चंदरू को गिरफ्तार कर 6.82 लाख रुपये बरामद किए थे। वारदात में शामिल उसके सात साथी फरार हो गए थे। डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि पुलिस की एक टीम दिल्ली पुलिस के सहयोग से फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। इस गिरोह के तार सीसामऊ थानाक्षेत्र में पिछले दिनों पकड़े गए गैंग से भी जुड़े मिले हैं।  

chat bot
आपका साथी