फतेहपुर: मुकदमे में सुलह न करने पर ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग, पुलिस ने चार को हिरासत में लिया

बहादुरपुर गांव निवासी अतुल मिश्रा पुत्र उदितनारायण पर 6 नवंबर 2021 को धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। जिसमें मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने हत्यारोपितों राकेश मिश्रा राजू मिश्रा ऋषिकांत कमलाकांत व आशीष को पकड़कर जेल भेज दिया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:36 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:36 PM (IST)
फतेहपुर: मुकदमे में सुलह न करने पर ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग, पुलिस ने चार को हिरासत में लिया
फतेहपुर में फायरिंग की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जागरण संवाददाता। थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में शुक्रवार सुबह एक हत्या के मुकदमें में सुलह-समझौता न करने पर जेल में निरुद्ध हत्यारोपितों के रिश्तेदार बांदा से आकर पीडि़त के घर पर ताबड़तोड़ चार राउंड फायङ्क्षरग कर दी जिससे दहशत फैल गई।  हालांकि कोई जख्मी नहीं हुआ। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने चार आरोपितों को प्रयुक्त असलहे समेत धर दबोचा जबकि एक फरार हो गया।  सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने पीडि़त के घर पर पुलिस बल मुस्तैद करा दिया है। 

बहादुरपुर गांव निवासी अतुल मिश्रा पुत्र उदितनारायण पर 6 नवंबर 2021 को धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। जिसमें मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने हत्यारोपितों राकेश मिश्रा, राजू मिश्रा, ऋषिकांत, कमलाकांत व आशीष को पकड़कर जेल भेज दिया था। बताते हैं कि मुकदमें में सुलह समझौता न करने पर उदितनरायण मिश्र के घर पर ताबड़तोड़ फायङ्क्षरग कर उनकी जान लेने का प्रयास किया गया। 

दहशतजदा उदितनारायण मिश्र ने थाने में तहरीर देकर बताया कि बेटे अतुल की हत्या में निरुद्ध पांचों हत्यारोपित जेल में बंद हैं। सुबह वह अपने घर की छत पर था। तभी हत्यारोपितों के रिश्तेदार बांदा जिले के सतन्याह थाना बबेरू निवासी कमलेश तिवारी, आशीष, कपिलदेव, जियालाल व असोथर थाने के सरकंडी निवासी मोहित गांव आए। जेल में निरुद्ध राकेश मिश्र के घर की छत पर चढ़कर ताबड़तोड़ चार राउंड फायर कर दिया जिससे वह बाल बाल बच गया। 

फरार मोहित की तलाश में छापेमारी : एसओ नीरज यादव ने बताया कि कमलेश तिवारी को प्रयुक्त तमंचा व खोखा कारतूसों समेत चार हमलावरों को पकड़ लिया गया है जबकि एक फरार हो गया है। पीडि़त उदितनरायण मिश्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं फरार मोहित की तलाश में संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी