उन्नाव में गंगा नहाने गए चार बच्चे डूबे, गोताखाेरों के प्रयास से तीन की बची जिंदगी, एक की मौत

गांव निवासी मनोज का बेटा अमन (11) व बेटी सलोनी (12) व सलोनी (13) पुत्री चेतराम और शुभांशु (13) पुत्र कमलू निषाद गंगा में नहा रहे थे। तभी अचानक गहरे कुंड में चले गए और डूबने लगे। सर्वेश निषाद ने डूबते हुए तीन बच्चों को बाहर निकाला।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 05:46 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 05:46 PM (IST)
उन्नाव में गंगा नहाने गए चार बच्चे डूबे, गोताखाेरों के प्रयास से तीन की बची जिंदगी, एक की मौत
उन्नाव में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

उन्नाव, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के गांव सेतुवाही में बीते बुधवार शाम गांव के सामने गंगा नहाने गए 4 बच्चे अचानक डूब गए। लोगों ने काफी कोशिश के बाद तीन को सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि एक का शव गुरुवार दोपहर गोताखोरों द्वारा निकाला जा सका। शव देख स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

गांव निवासी मनोज का बेटा अमन (11) व बेटी सलोनी (12) व सलोनी (13) पुत्री चेतराम और शुभांशु (13) पुत्र कमलू निषाद गंगा में नहा रहे थे। तभी अचानक गहरे कुंड में चले गए और डूबने लगे। पास में तरबूज के खेत में बैठे गांव के ही सर्वेश निषाद ने डूबते हुए तीन बच्चों को बाहर निकाला। लेकिन अमन का पता नहीं चला। इस पर स्थानीय गोताखोरों ने जाल डालकर उसकी तलाश की लेकिन, उसका देर रात तक कोई पता नहीं चल सका। गुरुवार फिर से उसकी तलाश की गई तो दोपहर बाद गोताखोरों ने घटना वाले स्थान से लगभग 500 मीटर दूर अमन का शव ढूंढ़ निकाला। शव देख स्वजन का रो रोकर बुरा हाल रहा। वहीं ग्रामीणों में भी शोक की लहर दौड़ गई। स्वजन ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी