कानपुर देहात में चौकी इंचार्ज व सिपाही पर हमले के मामले में चार गिरफ्तार, अन्य आरोपितों की तलाश जारी

मंगलपुर थाना के एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही शिव सिंह पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की थी। इसकी जांच करने गुरुवार देर शाम चौकी प्रभारी कंचौसी मदन सिंह हमराही सिपाही के साथ गए थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:30 PM (IST)
कानपुर देहात में चौकी इंचार्ज व सिपाही पर हमले के मामले में चार गिरफ्तार, अन्य आरोपितों की तलाश जारी
कानपुर देहात में हुई गिरफ्तारी की प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर देहात, जेएनएन। मंगलपुर थाना के दबौली गांव में जांच करने गये कंचौसी चौकी प्रभारी व सिपाही पर हमला करने के मामले में 33 नामजद व 15 से 20 अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रयास, बलवा व सरकारी काम में बाधा के साथ अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है जबकि शेष आरोपितों की तलाश अब भी जारी है। 

ये है पूरा मामला: मंगलपुर थाना के एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही शिव सिंह पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की थी। इसकी जांच करने गुरुवार देर शाम चौकी प्रभारी कंचौसी मदन सिंह हमराही सिपाही के साथ गए थे। वहीं  पर शिव सिंह ने अपने स्वजन के साथ मिल कर हाथापाई कर दी और उन्हें घर के भीतर खींचने लगे। पुलिस ने किसी तरह वादी के घर में घुस कर खुद को बचाया। इसके बाद पहुंची थाना पुलिस ने चौकी प्रभारी व हमराही को बाहर निकाला। चौकी प्रभारी कंचौसी मदन सिंह ने मंगलपुर थाने में शिव सिंह व उसकी पत्नी गिरिजा देवी, पुत्री सन्नो, पुत्र अनूप व निखिल, सर्वेश, नरेश, रवि,मनोज, राधेश्याम, सिंटू ,रिंकू ,दीपू ,गोविंद ,बाबू सिंह समेत 33 नामजद व 15 से 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। नामजद आरोपितों में जयदीप, रामस्वरूप, रवि, शनि को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। 

इनका ये है कहना: थाना प्रभारी वीरपाल सिंह तोमर ने बताया कि चौकी इंचार्ज की बाइक भी तोड़ी गई थी। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है। 

chat bot
आपका साथी