युवक की हत्या में ठेकेदार समेत चार पर मुकदमा

नवाबगंज थाना क्षेत्र का ता मामला मृतक के पिता ने ठेकेदार चंदन व उसके तीन दोस्तों पर लिखाया था हत्या का मुकदमा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 02:18 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 02:18 AM (IST)
युवक की हत्या में ठेकेदार समेत चार पर मुकदमा
युवक की हत्या में ठेकेदार समेत चार पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, कानपुर : नवाबगंज थानाक्षेत्र के परमियापुरवा निवासी 32 वर्षीय फैक्ट्रीकर्मी विनय प्रकाश की मौत के मामले में उसके पिता ने ठेकेदार चंदन व उसके तीन दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। गुरुवार को पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच की ओर आरोपित चंदन के स्वजन से पूछताछ की। वाहन की टक्कर से युवक की मौत

संस, कल्याणपुर : सचेंडी में बाइक से घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवक को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक सचेंडी थानाक्षेत्र के बिनौर ईश्वरी गंज निवासी मर्दन सिंह चंदेल का 23 वर्षीय बेटा अमन बुधवार रात सचेंडी से घर लौट रहा था। किसान नगर हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

एंबुलेंस ने बाइक सवार को मारी टक्कर

जासं, कानपुर : काकादेव थाना क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज पुल पर गुरुवार रात तेज रफ्तार एंबुलेंस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। राहगीरों की मदद से युवक को निजी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एंबुलेंस पांडु नगर से स्वरूपनगर की ओर आ रही थी। मोड़ पर उसने आगे चल रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार घायल हो गया। घटना के बाद एंबुलेंस चालक भाग निकला।

मामा व भाइयों पर चोरी का मुकदमा

जासं, कानपुर : मूलगंज के मिश्री बाजार निवासी मो. आसिफ कलीम ने अपने मामा व ममेरे भाइयों पर धोखाधड़ी, चोरी व अमानत में खयानत का मुकदमा लिखाया है। आरोप है कि पिछले वर्ष जनवरी व फरवरी माह के दौरान मां से मिलने आने के दौरान मामा चांद वारसी और उनके बेटों अली अहमद व आसिफ वारसी ने उनका एटीएम कार्ड व डायरी चोरी कर ली और खाते से करीब 50 हजार रुपये निकाल लिए।

chat bot
आपका साथी