कन्नौज में झाड़-फूंक कराने आई महिला की मिली लाश, पति ने कही ये बात

सोमवार सुबह जब वह सोकर उठे तो वह अचेत पड़ी थी और पास में ही बिजली का तार पड़ा था। महिला की मौत की बात सुनकर कुटिया में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। कुसुमखोर चौकी प्रभारी प्रेम ङ्क्षसह राजपूत ने पति व अन्य लोगों से पूछताछ की।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:05 PM (IST)
कन्नौज में झाड़-फूंक कराने आई महिला की मिली लाश, पति ने कही ये बात
सदर कोतवाली में स्वजन से जानकारी करते दारोगा प्रेम सिंह। जागरण

कन्नौज, जेएनएन। तांत्रिक के पास झाड़-फूंक कराने आई महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला के पति ने करंट की चपेट में आने से जान जाने की बात कही है। मृतका अपने पति के साथ रात में तांत्रिक की कुटिया में ही ठहरी थी।

सदर कोतवाली अंतर्गत ग्राम गंगूपुरवा में कटरी फिरोजपुर पटियन निवासी तांत्रिक राधे बाबा की कुटिया है। वह तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक का काम करते हैं। उनके पास जिले के अलावा आसपास जिलों के कई लोग आते हैं। हरदोई के थाना सांडी अंतर्गत ग्राम चंदसौरा निवासी 25 वर्षीय संगीता अपने पति रामवीर के साथ रविवार को उनकी कुटिया में आई थीं। पति ने बताया कि शाम को तंत्र-मंत्र करने के बाद तांत्रिक ने अगले दिन सुबह पूजा करने की बात कहकर कुटिया में ही रोक लिया। रात में करंट लगने से संगीता की मौत हो गई। सोमवार सुबह जब वह सोकर उठे तो वह अचेत अवस्था में पड़ी थीं। वहीं पास में ही बिजली का तार पड़ा था। महिला की मौत की बात सुनकर कुटिया में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। कुसुमखोर चौकी प्रभारी प्रेम ङ्क्षसह राजपूत ने पति व अन्य लोगों से पूछताछ की। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने महिला के शव को शवगृह में रखवा दिया। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि महिला की मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी