कन्नौज में चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान को मारी गोली, गंभीर हालत में कानपुर रेफर, हमलावर फरार

गुरुवार सुबह सात बजे सदर कोतवाली के ग्राम सारोंतोप निवासी पूर्व प्रधान नफीस खेत पर गए थे। वहां पर पहले से घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। जब वह जान बचाकर भागे तो गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 11:34 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 11:34 AM (IST)
कन्नौज में चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान को मारी गोली, गंभीर हालत में कानपुर रेफर, हमलावर फरार
हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जागरण संवाददाता। चुनावी रंजिश में खेत पर गए पूर्व प्रधान को कुछ लोगों ने घात लगाकर गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

गुरुवार सुबह सात बजे सदर कोतवाली के ग्राम सारोंतोप निवासी पूर्व प्रधान नफीस खेत पर गए थे। वहां पर पहले से घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। जब वह जान बचाकर भागे तो गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग निकले। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने पूर्व प्रधान के घर पर सूचना दी। स्वजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर उन्हें कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे अस्पताल पंहुचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली। स्वजन ने बताया कि गांव में पंचायत चुनाव से ही रंजिश चल रही है। उसी वजह से हत्या का प्रयास किया गया है। इसके बाद कोतवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी